गुंडई पर उतरे मेरठ के एसपी सिटी मानसिंह चौहान II राहगीरों को बेवजह पीटा और भांजी गालियां

प्रधान संपादक अमित सैनी की रिपोर्ट

 पुलिस का गुंडाराज किसे कहते हैं…. इसका नज़ारा एक बार फिर मेरठ में देखने को मिला… खाकी के नशे में मगरूर मेरठ के एसपी सिटी मानसिंह ने राहगीरों को जमकर थप्पड़ जड़े….. एसपी सिटी की गुस्ताखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो खाकी की खूब किरकिरी हुई…. अब इसे इत्तेफाख ही कहा जाएगा कि इस हरकत से पहले ही एसपी सिटी मानसिंह चौहान का जिले से ट्रांसफर हो गया था….. देखें ये रिपोर्ट

ये हैं मान सिंह चौहान…. मेरठ के एसपी सिटी…..मानसिंह चौहान…. जी हां…. खाकी का गुरूर इनके अंदर कूट-कूटकर भरा है…. जिसकी बानगी मेरठ के आबूलेन पर उस वक्त देखने को मिली…. जब एक राहगीर को जनाब ने सरेआम गालियां भांजते हुए थप्पड़ जड़ दिया…. थप्पड का विरोध किया तो साहब के आदेश पर पुलिस वालों ने उसे ऐसे धर दबोच लिया…. मानों उसने उनके साहब की शान में कोई गुस्ताखी कर दी हो…. जी हां…. गुस्ताखी भी ऐसी कि साहब का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया….

अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर इस राहगीर ने ऐसी क्या गुस्ताखी कर दी थी… जो एसपी सिटी साहब  को इस कदर नागवार गुजरी कि आपा ही खो बैठे…. तो हम आपको बताते हैं कि इस राहगीर का क्या कसूर था…. असल में इस राहगीर का केवल इतना सा गुनाह था कि वो उस रास्ते से गुजर रहा था…. जिस रास्ते से एसपी सिटी मानसिंह चौहान किला फतेह करने जा रहे थे….. लाव-लश्कर देखकर राहगीर थोड़ा ठहर सा गया…. बस…. ये ही बात साहब को नागवार गुजरी और इस राहगीर के लिए सबसे बड़ा गुनाह बन गया….

वैसे तो एसपी सिटी मानसिंह चौहान साहब ने इसी राहगीर को ही ये प्रसाद नहीं दिया…. साहब और साहब की खाकी फौज ने तो इनके अलावा पता नहीं ऐसे कितने ही बेकसूर लोगों की फोकट में ही मजामत कर डाली…. बस… साहब का इशारा होता…. और पुलिस वालों का डंडा निर्दोष और बेगुनाहों पर कहर बरपाना शुरू कर देता…. साहब की जुबां पर गालियां इस कदर कयामत ढहा रही थी…. मानों उन्होंने गालियां भांजने पर पीएचडी कर रखी हो…

बदन पर जब खाकी वर्दी हो… और इशारा करते ही कहर बरपाने वाली डंड़ो और हथियारों से लैस फौज…. तो साहब का मगरूर होना लाजिमी है…. और वो भी तब…. जब उनका पहले से ही जिले से ट्रांसफर हो गया हो….. तो भला ऐसे में जनाब खाकी वर्दी की हनक दिखाने में काहे कोई कोर कसर बाकी छोड़ते…..

बहरहाल… वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिटी मान सिंह चौहान की इस हरकत ही चौतरफा निंदा हो रही है…… और उनके खिलाफ चाकार्रवाई की मांग भी जोर पकड़ रही है…. लेकिन देखने वाली बात होगी कि खाकी को बट्टा लगाने वाले इन ज़नाब के खिलाफ कोई कार्रवाई होती भी है अथवा नहीं…..

 

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com