गोवा में होने वाले चुनाव के लिए “आमआदमी पार्टी “भी तैयार

आम आदमी पार्टी ने कहा है कि वह गोवा में चुनाव का कभी भी सामना करने के लिए तैयार है। 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा के लिए अगले वर्ष मार्च में चुनाव होने हैं। ‘आप’ के नेता आशीष खेतान ने ‘पीटीआई भाषा’ से कहा, ‘‘लोग इस भाजपा सरकार से बहुत परेशान हो चुके हैं और उकता चुके हैं। लोग समय से पूर्व चुनाव कराने की भी मांग कर सकते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम सभी विधानसभा क्षेत्रों में कभी भी चुनाव का सामना करने के लिए तैयार हैं।’’ आप ने पहले की घोषणा कर दी है कि वह राज्य के सभी 40 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी।

पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी हाल में पणजी में एक जनसभा को संबोधित किया था। इस बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने भरोसा जताया कि पार्टी चुनाव के बाद गोवा में अपने दम पर सरकार का गठन करेगी।हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यदि ‘आप’ को सत्ता में आने के लिए किसी अन्य राजनीतिक दल की मदद लेनी पड़ती है तो वह विपक्ष में बैठने को प्राथमिकता देगी।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के एक महीने में कम से कम एक बार गोवा आने और चुनाव नजदीक आने पर और भी अधिक बार यहां आने की संभावना है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत परसेकार ने राज्य में समय पूर्व चुनाव की संभावना से इनकार करते हुए कहा था कि वह सरकार के पांच साल पूरे होने से पहले चुनाव कराने के पक्ष में नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com