हवा में अटकी यात्रियों की जान, एयर इंडिया की अमृतसर से दिल्ली उड़ान के दौरान हवा में खिड़की का हिस्सा निकला

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार TODAY

अमृतसर से दिल्ली की उड़ान के दौरान एयर इंडिया के विमान को झटके का सामना करना पड़ा एयर इंडिया फ्लाइट की लापरवाही का एक और मामला उस वक्त सामने आया जिस समय अमृतसर से दिल्ली आ रहे विमान में एक बड़ा हादसा ​होते होते बच गया। दअरसल उड़ान के दौरान अचानक झटका लगने से एयरक्राफ्ट की खिड़की का पैनल अंदर गिर गया जिस कारण तीन यात्री घायल हो गए। इस हादसे में कुछ ऑक्सिजन मास्क भी खुल गए। घटना के बाद विमान में हड़कंप मच गया।ऊंचाई पर विमान में झटके आना सामान्य बात है लेकिन इस झटके की वजह से खिड़की का हिस्सा ही गिर जाए ये यात्रियों के लिए खतरनाक है.

बता दें कि विमान के अंदर ये झटका मौसम में खराबी कारण आया था. झटके के बाद विमान के अंदर अफरा तफरी मच गई और यात्री काफी डर गए. जिसके बाद एयर होस्टेस और विमान के स्टाफ ने यात्रियों को संभाला. 

जानकारी के अनुसार एयर इंडिया के विमान AI 462 अमृतसर से दिल्ली जा रहा था इसी बीच अचानक तेज झटका लगने से एक यात्रि का सिर ऊपर के पैनल से टकरा गया जिस कारण उसे गंभीर चोटें आई। वहीं आस पास बैठे 2 यात्रियों को भी मामूली चोटें आई। वहीं झटका लगने से विडों पैनल टूट कर नीचे आ गया लेकिन बाहर की विंडो नहीं टूटी। खबरों के अनुसार जिस शख्स को चोटें आई उसने सीट बैल्ट नहीं पहनी हुई थी। इस घटना से एयरलाइन अथॉरिटीज भी हैरान रह गए। 

एयर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी के बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि विमान के दिल्ली लैंड करते ही तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अधिकारी के अनुसार जिस यात्री के सिर पर पैनल टकराया था उन्हें टांके लगे हैं। दो यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। सबकी हालत स्थिर है और प्राथमिक उपचार के बाद उन्होंने कनेक्टिंग फ्लाइट्स पकड़ ली है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com