निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरने से 12 लोगों की मौत

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के पास एक अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लाईओवर एक हिस्सा गिर गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हादसे में 12 लोगों की मौत हुई है जबकि कई घायल हो गए हैं. मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. कुछ गाड़ियां भी मलबे के नीचे दब गई हैं. मलबे में दबे लोगों को बचाने का काम जारी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है.बता दें वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है.  

खबर के मुताबिक वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के पास एक फ्लाईओवर ब्रिज बनाया जा रहा था. बताया जा रहा है कि कुछ गाड़ियां भी इस पुल के नीचे दब गईं. पुल के गिरते ही चीख-पुकार मच गई. आस पास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े.

मुख्यमंत्री ने प्रशासन को तेजी से राहत कार्य करने के आदेश दी है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं.  मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने जानकारी दी कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, मंत्री नीलकंठ तिवारी को सीएम ने वाराणसी कैंट जाने का निर्देश दिया है.

एनडीआरएफ मौके पर पहुंच गई है और राहत-बचाव का काम किया जा रहा है.डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और मंत्री नीलकंठ तिवारी सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर वाराणसी के लिए रवाना हो गए हैं. कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री ने हादसे पर गहरा दुख जताया है और मृतकों के परिवारों के प्रति सांत्वना जताई है.

हादसे से चश्मदीद कमल श्रीवास्तव ने बताया कि ये ब्रिज पांच साल से बन रहा था. जिस वक्त हादसा हुआ कमल अपनी बाइक से जा रहे थे. उन्होंने तेज आवाज सुनी और बाइक रोक कर पीछे देखा तो हादसा हो चुका था.

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com