दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अक्सर अपने तमाम किए हुए वायदों और आरोपों के चलते विरोधियों के निशाने पर रहते हैं. अक्सर ऐसा होता है कि केजरीवाल कुछ बड़ा बयान देते हैं और बाद में उनके लिए मुसीबत खड़ी हो जाती है. कुछ ऐसा ही बीते दिनों अरविंद केजरीवाल के साथ हुआ जब उन्होंने बिक्रम मजीठिया, नितिन गडकरी, कपिल सिब्बल को पत्र भेजकर मानहानि केस में उन सभी से माफी मांगी थी.

ऐसे में दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए उनके नाम से एक अवॉर्ड का ऐलान किया है. तेजिंदर बग्गा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के नाम पर अवार्ड शुरू किया है और उस अवार्ड का नाम 'केजरीवाल अवार्ड' रखा है.

बग्गा ने इस अवार्ड के संबंध में पोस्टर जारी करते हुए लिखा है कि देश के लोग अपने जीवन का सबसे बड़ा झूठ उन्हें भेजे और सबसे अच्छा झूठ भेजने वाले को इस बाबत 5100 रुपए का इनाम और सर्टिफिकेट दिया जाएगा.

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता के मुताबिक ये मुहिम करीब 1 हफ्ते तक चलेगी. आजतक से बात करते हुए बग्गा ने कहा कि 9115929292 नंबर पर 1 घंटे में 2 हजार से ज्यादा झूठ आ चुके हैं.

तेजिंदर बग्गा का कहना है कि उन्हें यह आइडिया दिल्ली के मुख्यमंत्री के रोज झूठ बोलने के चलते आया उनके मुताबिक केजरीवाल का सबसे बड़ा झूठ फ्री वाई-फाई, डीटीसी बसों में महिला सुरक्षा के लिए गार्ड, दिल्ली में 500 नए स्कूल और 20 कॉलेज बनाना है.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com