पति के सामने ही किया था गैंगरेप, पुलिस ने किया तीनो आरोपियों को गिरफ्तार

रिपोर्ट – दुर्गेश कुशवाह (जालौन)


उत्तर प्रदेश – जालौन के चर्चित गैंगरेप मामले में जालौन पुलिस ने बचे हुये 3 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से लूट गये शेष जेवरों के साथ नगदी और इस घटना में प्रयोग की गयी पिकप लोडर गाडी भी पुलिस ने बरामद कर ली है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी मध्य प्रदेश के भिंड जनपद के चरथर तिराहे के पास से हुयी है। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


पति के सामने किया था गैंगरेप-
एसपी स्वपनिल ममगाई ने बताया कि 4/5 मई की रात को एक नवदम्पत्ति जयपुर से औरैया आयी थी और वहां से जालौन के लिये बस का इन्तेजार कर रही थी उसी दौरान एक पिकप बुलेरो गाडी आयी और उसमें दम्पत्ति सवार हो गये थे इसी दौरान बुलेरो पिकप गाडी में कुठौंद से कुछ लोग और बैठ गये जिन्होंने रास्ते में योजना बनाते हुये चालक को अपने साथ मिलाकर गाडी को सुनसान इलाके में सहाव मोड़ की तरफ ले गये और वहां महिला के साथ लूटपाट करते हुये पति के सामने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था और महिला को बदहबास हालत में छोड़कर भाग गये। जिसकी जानकारी पीडिता ने जालौन कोतवाली में दी। जिसके बाद तत्काल मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी और पीडिता को मेडिकल के लिये भेज दिया था।


इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र शाक्य और सीओ जालौन और सीओ क्राईम, जालौन प्रभारी निरीक्षक, स्वाट टीम, सर्विलांस टीम और कुठौंद थाना पुलिस के नेतृत्व में 5 टीमों का गठन किया गया था।  जिस टीम के 14 मई को 3 आरोपियों मुस्ताक उर्फ़ भूरा, फिरोज, और कल्लू को गिरफ्तार किया था। यह सभी जनपद औरैया के रहने वाले है जिन्हें कानपुर, औरैया के साथ हमीरपुर से गिरफ्तार किया था।


बाकी बचे हुये तीन अभियुक्त अली, रफीक और भूरा की गिरफ्तारी का पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी जिनको जालौन की स्वाट टीम और सर्विलांस टीम के साथ जालौन कोतवाली पुलिस ने मध्य प्रदेश के भिंड जनपद के चरथर तिराहे से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस लाइन में एसपी स्वप्निल ममगाई ने बताया कि ये सभी पेशेवर अपराधी है जो सुनियोजित गैंग बनाकर काम करते है। जिसमें 3 पहले ही गिरफ्तार हो चुके थे।  3 अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है।  इनके खिलाफ मध्य प्रदेश से लेकर उत्तर प्रदेश के अन्य जनपदों में मामले दर्ज है। वहीं एसपी ने बताया कि इसमें सोने के जेवर और कुछ रुपये बरामद हुये और गैंगरेप में प्रयुक्त पिकप लोडर भी बरामद कर ली है। उन्होंने बताया कि इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाही भी की जायेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को 15 हजार रुपये का इनाम भी दिया गया है।

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com