बर्दवान पुलिस चौकी पर हमला, 3 पुलिसकर्मी घायल

पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले के केतुग्राम ईलाके से  जहा पर टीएमसी नेता और उसके समर्थको द्वारा पुलिस चौकी पर हमला कर तीन  पुलिस कर्मियों को घायल करने का आरोप लगा है. जानकारी के अनुसार केतुग्राम थाना अंतर्गत कान्द्रा पुलिस चौकी पर अचानक ही टीएमसी नेता शह कान्द्रा ग्राम पंचायत के उप प्रधान मिंटू सेख और उनके समर्थको ने अचानक से हमला बोल दिया।

 घायल पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती

पुलिस वाले जब तक कुछ समझ पाते तब तक टीएमसी नेता मिंटू सेख और उनके समर्थको ने पुलिस के ए एस आई मनोरंजन बसाक, के साथ ही दो कांस्टेबल दिलीप नायक तथा अमरनाथ पाल को पीट पीट कर अधमरा कर दिया. इस हमले में घायल हुए तीनो पुलिस वालो को ईलाज के लिए कटवा अनुमण्डल अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

burdwanटीएमसी नेता, समर्थको पर है हमले का आरोप

बताया जाता है की ईलाके में बमबाजी करने के आरोप में केतुग्राम थाना पुलिस के जवानों ने उजालपुर ईलाके में छापेमारी करते हुए दो लोगो को गिरफ्तार किया था. इन दोनों लोगो के गिरफ्तारी के बाद से मिंटू सेख पुलिस वालो से काफी खफा थे और इसी  कारण उन्होंने अपने सर्मथको के साथ मिलकर पुलिस वालो पर ये हमला किया है.

इधर इस घटना के बाद पुलिस के ए एस आई मनोरंजन बसाक ने केतुग्राम थाना पुलिस  में टीएमसी नेता मिंटू सेख और उनके समर्थको के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज  कराई है जिसके आधार  पर पुलिस छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पश्चिम बंगाल में अभी तक तो ममता बनर्जी की पुलिस पर ही दादागिरी का आरोप लगता आ रहा था लेकिन आज इन पुलिस वालो को ममता बनर्जी के नेताओं और कार्यकर्ताओ ने निशाना बना कर दिखा दिया की उनके आगे पुलिस भी कोई मायने नहीं रखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com