दर्दनाक सड़क हादसे में 4 महिला सहित 6 की मौत

बुलंदशहर में एक  दर्दनाक सड़क हादसे से हाहाकार मच गया है। आगरा से हरिद्वार जा रही ताज डिपो रोडवेज़ की बस को पीछे से आ रहे तेज़ रफ़्तार बेक़ाबू ट्रक ने ज़ोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 4 महिला सहित 6 की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घटना जनपद के देहात कोतवाली की ठंडी प्याऊ चौकी के पास एनएच 91 पर घटी।

बताया जा रहा है कि ताज डिपो रोडवेज बस एनएच 91 पर खड़ी थी। बस में सवार ज़्यादातर यात्री उत्तराखंड के हरिद्वार में गंगा स्नान करने जा रहे थे। सफर के दौरान ही बस का टायर पंचर हो गया। बस के चालक और परिचालक ने सड़क पर ही बस रोक दी और टायर बदलने में लग गए। हालांकि यात्रियों ने चालक से बस को सड़क किनारे खड़ा करने के लिए कहा था। लेकिन चालक-परिचालक ने यात्रियों की बातों पर ध्यान नहीं दिया। उस वक्त सुबह के तीन बज रहे थे। यही वो समय था जब अलीगढ़ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। अचानक हुई इस टक्कर से बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना में बस के चालक, चार महिला और एक पुरुष यात्री की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है। मरने वालों में चार महिला और बस का चालक आगरा का रहने वाला बताया जा रहा है। जबकि एक युवक अलीगढ़ का रहने वाला था। हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों ने ज़िला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना।

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com