दर्दनाक हादसे में 4 साल के मासूम समेत 7 लोगों की मौत, देखें कैसे हुआ ये हादसा

राजधानी दिल्ली में गुरूवार रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। मोतीनगर इलाके की एक फैक्ट्री में कंप्रेसर फटने की वजह से जोरदार धमाका हुआ और पूरा मकान धराशायी हो गया है। इस हादसे में 4 साल के मासूम बच्चे समेत 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा मोतीनगर थाना इलाके के बसई दारापुर स्थित सुदर्शन पार्क स्थित एक फैक्ट्री में हुआ। पुलिस के मुताबिक मकान में पंखों की रंगाई का काम चलता था। इसी बीच पावर कॉटिंग की भट्टी में ब्लास्ट हो गया और मकान की छत के साथ-साथ दीवार भी गिर गई। जिसके मलबे में कई लोग दब गए। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौक मौके पर पहुची फायर ब्रिगेड, डिजास्टर और स्थानीय पुलिस की टीम ने रेस्क्यू के बाद 15 लोगों को मलबे से निकालकर पास के अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने 7 लोगो को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में एक 4 साल का एक बच्चा भी शामिल है

देखें वीडियोः-https://youtu.be/ErY6E8YKP5w

हादसे के घंटों बाद तक मौके पर अफरा तफरी मची हुई रही. पुलिस, पब्लिक को हादसे वाली जगह से दूर हटाती रही. वही फायर और डिजास्टर के कर्मचारी मलवे से रेस्क्यू कर लोगो को बचाने में लगे रहे.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com