शर्मनाक: 7वीं कक्षा की छात्रा की साथ रेप, तीन दिन तक बनाए रखा बंधक

रिपोर्ट – सुमित शर्मा (बुलंदशहर)

उत्तर प्रदेश – बुलंदशहर में सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर तीन दिनों तक बंधक बनाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया हैं। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कोतवाली नगर पुलिस ने एक नामजद आरोपी और एक अज्ञात महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने नाबालिग छात्रा को मेडिकल परिक्षण के लिए अस्पताल भेजा हैं।


 मामला बुलंदशहर कोतवाली देहात के एक गांव का है। नाबालिग छात्रा के पिता ने कोतवाली नगर में दी तहरीर में बताया कि उसकी साढ़े पंद्रह साल की बेटी कक्षा सात की छात्रा है। 25 मई को टीसी कटवाने के लिए वह स्कूल से आई थी। लेकिन शाम तक भी वह घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश की गई। काफी देर तलाश करने के बाद भी छात्रा का कुछ पता नही चल सका। 28 मई की शाम को बेटी रोती  बिलखती घर पहुंची। उसने अपने पिता को आपबीती बताई तो वह दंग रह गया।


 छात्रा ने बताया कि मऊखेड़ा निवासी आजाद बहला-फुसलकार उसे अपने साथ ले गया था। नाबालिग छात्रा ने बताया कि आरोपी उसे मऊखेड़ा ले गया, वहां ले जाकर एक कमरे में बंधक बनाकर रखा। पीड़िता छात्रा ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ बलात्कार भी किया। इस वारदात में एक महिला ने भी आरोपी आजाद का साथ दिया था। पुलिस की माने तो पीड़िता छात्रा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परिक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। फ़िलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com