गैंगरेप: युवती का अपहरण कर तीन युवको ने किया गैंगरेप, FIR दर्ज

रिपोर्ट – सुमित शर्मा (बुलंदशहर)

उत्तर प्रदेश – यूपी में गैंगरेप जैसी जघन्य घटनायें रूकने का नाम नही ले रही हैं। ताजा मामला बुलंदशहर जनपद के पहासु क्षेत्र का हैं। 3 दिन से नाबालिग पीड़िता और उसके परिजन थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर चक्कर मारते रहे लेकिन थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नही की। आज उच्च अधिकारियों के मामला संज्ञान में आया तो घटना की रिपोर्ट दर्ज की गयी।


पीड़िता के अनुसार 30 मई को शाम को लगभग 7 बजे वह अपने भाई को खेत से बुलाने जा रही थी। तभी 4 लोग कार में आये और पीड़िता का अपहरण कर लिया। अपहरण करते ही आरोपियों ने पीड़िता को कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया। अगले दिन तक उसको नजदीक के गांव (भैसरौली) में रखा और उसके साथ चारों ने जबरजस्ती एक-के-बाद एक  ब्लात्कार किया।


बाद में पीड़िता को बदहाल अवस्था में जटपुरा गांव के पास छोड़ दिया। किसी तरह से घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो परिजनों ने पीड़िता के पास पहुंच घटना की जानकारी थाना सलैमपुर पुलिस को दी। जिस पर घटना क्षेत्र थाना पहासु का बता सलैमपुर पुलिस ने पीड़िता परिजनों को तरका दिया।


दो दिन तक थाना पहासु पुलिस पीड़िता और उसके परिजनों को घंटो थाने में बैठा कर बिना रिपोर्ट दर्ज करें वापिस भेज देती थी। परेशान पीड़िता ने आज परिजनों के साथ उच्च अधिकारियों को दी तो नाबालिग के साथ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये हैं।

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com