हत्या: शादी से पहले ही उठ गई युवती की अर्थी, बदमाशो ने चाकू से गोदकर उतार दिया मौत के घाट

रिपोर्ट – राहुल गौतम (हापुड़)

उत्तर प्रदेश – यूपी में एक बड़ी की दर्दनाक घटना सामने आयी है। जहां युवती की शादी से पहले ही अर्थी उठी है। जी हां एक दलित युवती की 13 दिन बाद डोली उठनी थी लेकिन शादी से मात्र 13 दिन पहले ही उसकी अर्थी उठी है । मामला उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ का है जहां अज्ञात बदमाशों ने युवती की शादी से मात्र 13 दिन पहले ही उसको चाकुओ से गोदकर मौत के घाट उतार दिया।आपको बता दे कि पूरा मामला हापुड़ के थाना गढ़ कोतवाली के गाँव बदरखा का है जहां एक दलित युवती की  चाकुओ से गोदकर अज्ञात बदमाशो ने बड़ी बेहरमी से हत्या कर दी।


 युवती की हत्या की सूचना मिलते ही गाँव में सनसनी फैल गई। वहीं गाँव के लोगो ने पहुँचकर पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया । पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम  भेज कर मामले की गंभीरता से जाँच में जुट गयी। बताया ये भी जा रहा है कि युवती सुषमा की बारात 12 जून को आनी थी लेकिन सुषमा की डोली उठने की जगह उसकी अर्थी उठी।


 बताया जा रहा है कि गाँव बदरखा मे शुसमा नाम कि युवती की शादी हुक्म सिंह जिला बुलंदशहर से तय हुई थी, और इन दोनों की शादी 12 जून को होनी थी और मृतक सुषमा की माँ शादी के कार्ड बाटने बाहर गयी हुई थी। अज्ञात बदमाशों ने इसी बात का फायदा उठाते हुए रविवार देर रात अपने कमरे में सोई हुई शुसमा की चाकुओ से गोदकर हत्याकर कर दी और मौके से फरार हो गये । सुषमा का भाई और भतीजा नीचे कमरे मे उसके साथ सो रहे थे । बाकि परिवार वाले ऊपर छत पर सो रहे थे मगर किसी को भी शुसमा की हत्या की भनक तक नही लगी,या फिर परिवार के लोग अनजान बने का डरामा कर रहे फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है ।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com