पॉर्न का शौकीन हैवान पति जेल में, पराये मर्दों से संबंध बनाने पत्नी को करता था मजबूर

गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको झकझोरकर रख दिया है। यहां एक हैवान और साइको किस्म के पति ने अपनी पत्नी को गैर मर्दों के सामने परोस दिया। इतना ही नहीं ये काम वो पिछले पांच सालों से कर रहा था। लेकिन आखिर जब पत्नी के सब्र का बांध टूटा तो उसने पुलिस से शिकायत कर दी और पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

गेैरमर्दों से संबंध बनाने के लिए करता था मजबूर

दरअसल ये हैवान पति अपनी पत्नी को गैर मर्दों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। पत्नी के मुताबिक उसका पति पॉर्न फिल्में देखने का शौकीन था। इसलिए वह गैर मर्दों को घर बुलाकर उसे उनके साथ संबंध बनाने के लिए कहता था।ghaziabad

पॉर्न फिल्मों का शौकीन, कई बार परोसा गैर मर्दों के सामने

पत्नी का कहना है कि जैसा वो पॉर्न फिल्मों में देखता था। वैसा ही उसे और दूसरे मर्दों को करने के लिए कहता था। पीड़िता का कहना था कि ये सब पांच सालों से चल रहा था। लेकिन गृहस्थ जीवन और बच्चों की ख़ातिर उसने सब कुछ चुपचाप सहन किया। 

पत्नी ने वीडियो में कैद की करतूत, आरोपी पति पुलिस हिरासत में

लेकिन जब एक दिन उसके पति ने उसे तीन मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए कहा तो उसने चुपचाप कमरे में मोबाइल फोन छुपा दिया और अपने पति की करतूत का वीडियो बना लिया। पीड़िता इस वीडियो को लेकर पुलिस के पास पहुंची। तो एकबारगी पुलिस भी सन्न रह गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पति-पत्नी के रिश्तों की डोर प्रेम और आपसी विश्वास से बंधी होती है। लेकिन इस हैवान और साइको पति ने उस डोर के टुकड़े-टुकड़े कर दिये और अपनी पत्नी को वो जख्म दे डाला, जो कभी नहीं भर पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com