OMG! घर से कागज़ लेने के लिए निकली थी महिला, ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकशी…

हरियाणा –  चरखी दादरी में  रेलवे स्टेशन के समीप एक विवाहिता ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। हादसे में मृतका का सिर धड़ से अलग हो गया। बाद में मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने मृतका के पास मिले मोबाइल से शिनाख्त की और परिजनों को मौके पर बुलाकर शव का पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। 


मामला सोमवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे का है जब रेवाड़ी से भटिंडा जाने वाली सवारी गाड़ी दादरी रेलवे स्टेशन से चली तो कुछ दूरी पर पहुंचते ही एक विवाहिता ट्रेन के सामने कूद गई। ड्राइवर द्वारा गाड़ी को रोककर हादसे की सूचना रेलवे पुलिस चौकी को दी।  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो महिला का धड़ रेलवे लाइनों के बाहर व धड़ से अलग हुआ सिर लाइनों के बीचों बीच पड़ा था। पुलिस ने जांच की तो मृतका के पास मिले मोबाइल से परिजनों से बात करने पर शिनाख्त हो पाई। 


पुलिस व परिजनों के अनुसार जिले के गांव पिचोपा निवासी करीब 22 वर्षीय रेनू की शादी डेढ वर्ष पूर्व हुई थी। मृतका का मायका गांव भाली से परिजन भी मौके पर पहुंचे और कहा कि वे कोई कार्रवाई नहीं करवाना चाहते। अभी इस बारे में पता कर रहे हैं कि रेनू ने खुदकशी क्यों की है। वहीं ससुर राजपाल ने कहा कि रेनू घर से कागज लेने के लिए अपने मायका गांव भाली जाने के लिए निकली थी। बाद में उन्हें सूचना मिली कि रेनू ने रेल के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। जबकि रेनू का किसी से कोई झगड़ा भी नहीं था। 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com