AAP में घमासान, भगवंत मान ने दिया इस्तीफा

आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित माफी मांगने के मामले पर पार्टी में घमासान मच गया है। इसे लेकर नाराज चल रहे AAP के पंजाब प्रभारी और सांसद भगवंत मान ने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। भगवंत मान ने कहा है कि पंजाब के ड्रग माफिया और भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी लड़ाई आम आदमी के रूप में जारी रहेगी। 

केजरीवाल द्वारा माफी मांगने से खुद AAP में ही उन्हें नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। भगवंत मान से पहले आप के बागी नेता कुमार विश्वास भी इसे लेकर अरविंद केजरीवाल पर तंज कस चुके हैं। कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि 'हम उस शख्स पर क्या थूकें जो खुद थूक कर चाटने में माहिर है!' 

अकाली नेता से माफी मांगने को लेकर आप की पंजाब यूनिट भी नाराज बताई जा रही है। पंजाब से आप विधायक और विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैरा ने भी ट्वीट कर कहा था कि अरविंद केजरीवाल के माफी मांगने से हम पूरी तरह स्तब्ध हैं। हमें इस बात को स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि हमसे इस बारे में कोई चर्चा नहीं की गई।' इसके बाद मान का इस्तीफा भी इस मामले में पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। 

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया द्वारा उनपर किए गए मानहानि केस में माफी मांग ली है। पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने उन्हें ड्रग माफिया बताया था। इस संबंध में लिखित माफी अदालत में जमा कराई गई है। दरअसल, आम आदमी पार्टी (AAP) अब अपने नेताओं पर चल रहे मानहानि के सभी केस खत्म कराने की कोशिश में जुट गई है। 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com