एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘सत्यमेव ज्यते’ का ट्रेलर रिलीज…

अभिनेता जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'सत्यमेव ज्यते' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. काफी समय से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस के लिए ये एक पावर पैक साबित होने वाला है. इस ट्रेलर में साफ है कि फिल्म में जॉन अब्राहम हाई लेवल का एक्शन और स्टंट करते नजर आने वाले हैं. इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस को जॉन की फिल्म 'फोर्स' की याद आ जाएगी. इस फिल्म में जॉन के साथ मनोज वाजपेई लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

जॉन अब्राहम ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'सत्यमेव जयते' का ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए लिखा, मैं मारूंगा तो मर जाएगा, देश का हर बेईमान अब डर जाएगा. क्योंकि अब बेईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा.' इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं इसके डायलॉग भी बेहद दमदार हैं. फिल्म के जारी हुए पोस्टर में एक  टैगलाइन 'बेईमान पिटेगा करप्शन मिटेगा' है, जो साफ करता है कि यह फिल्म भ्रष्टाचार विरोधी है. एमी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी.

एक्शन के साथ-साथ फिल्म में बेहतरीन डॉयलॉग्स भी सुनई देने वाले है. ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म में जॉन भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई करते दिखाई देने वाले हैं. वहीं मनोज वाजपेई निगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं. 15 अगस्‍त को रिलीज होने वाली इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम के साथ मनोज वाजपेयी और अभिनेत्री आयशा शर्मा नजर आएंगी

साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि फिल्‍म एक एक्शन- थ्रिलर फिल्‍म होगी और फिल्‍म में जॉन अब्राहम जबरदस्त एक्‍शन करते हुए दिखेंगे. फैन्‍स उन्‍हें इस रोल में एक बार देखने को उत्‍सुक हैं. वहीं बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार से उनकी टक्‍कर भी दिलचस्‍प होगी. बता दें कि जॉन अब्राहम आखिरी बार फिल्म 'परमाणु' में नजर आए थे.

 

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com