तमिलनाडु में एक और दल का उदय, दिनाकरन ने बनाई AMMK पार्टी

तमिलनाडु में एक के बाद एक नए सियासी दलों का उदय हो रहा है. रजनीकांत, कमल हासन के बाद अब टीटीवी दिनाकरन ने भी अपनी पार्टी का ऐलान कर दिया है. राज्य के मेलुर जिले में एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए दिनाकरन ने अपनी नई पार्टी 'अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम' (AMMK) का ऐलान कर दिया. दिनाकरन की पार्टी के झंडे में जयललिता की तस्वीर बनी है.

रैली में दिनाकरन ने कहा कि पिछले कुछ महीने से हमारे पास न तो पार्टी का नाम था और न ही चुनाव निशान या झंडा. इसके बगैर काम करना थोड़ा मुश्किल था. पार्टी का नाम और कुकर चुनाव चिन्ह के लिए हम कोर्ट गए.  

इस मौके पर दिनाकरन ने उन्हें समर्थन करने वाले 18 विधायकों और अपने समर्थकों का शुक्रिया जताते हुए कहा कि आने वाले चुनाव वे ही जीतेंगे. उन्होंने कहा कि नई पार्टी का नाम और झंडा मिलने से अब हम और तेजी से काम करेंगे. दिनाकरन ने कहा कि वे जल्द ही चुनाव चिन्ह के रूप में ‘दो पत्ती’ फिर से पाने की कोशिश करेंगे.  तब तक उनकी पार्टी प्रेशर कुकर को ही चुनाव चिन्ह के रूप में मानकर काम करेगी.

उधर दिनाकरन के नई पार्टी बनाने पर तमिलनाडु के मंत्री जयकुमार ने कहा कि एडीएमके पार्टी शेर है और दिनाकरन उसके सामने एक मच्छर भर 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com