सलमान खान, अक्षय कुमार से नाराज हो सकते हैं अजय देवगन!

बालीवुड में एक बात अक्सर देखने को मिलती है,कि जब भी कोई निर्माता निर्देशक किसी विषय पर फिल्म निर्माण कार्य की शुरूआत करता है,उसी विषय को दूसरे निर्माता भी भुनाते हुए फिल्म का निर्माण कर देते है,और नतीजा आपसी क्लेश या फिर कहो कि सुर्खियों में रहने का एक फंडा भी है। 
खबर है, कि सलमान खान, अक्षय कुमार की फिल्म ‘सारागढ़ी की लड़ाई’ पर बन रही है। बता दें, इसी युद्ध पर अजय देवगन की फिल्म भी आ रही है। अजय देवगन ने लगभग एक साल पहले ही इस बात की घोषणा कर दी थी कि वे सारागढ़ी की युद्ध पर एक फिल्म बना रहे हैं। जो 2017 में रिलीज होगी। 
04-1483510625-12-1470998786-20-1445339953-04-ajay-devgnखैर, इसी टॉपिक को लेते हुए राजकुमार संतोषी ने भी रणदीप हुडा को लेकर फिल्म की घोषणा कर दी।  वहीं, अब ताजा खबर आ रही है कि सलमान खान- करण जौहर प्रोडक्शन की अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भी सारागढ़ी की लड़ाई पर ही बनने वाली है। दरअसल, इसकी कहानी सलमान खान को बहुत भा गई है।  बहरहाल, यदि यह अफवाह सच साबित होती है तो कोई शक नहीं कि अजय देवगन सलमान, अक्षय से काफी नाराज हो सकते हैं। वहीं, ऐ दिल है मुश्किल क्लैश के बाद करण जौहर से नाराजगी बिल्कुल ही साफ है। 

 
बहरहाल, यहां जानें किन किन फिल्मों से जुड़े हैं अजय देवगन-  बादशाहो अजय देवगन की अगली फिल्म बादशाहो की रिलीज के लिए तय किया गया है गुड फ्राईडे का दिन। 25 मार्च 2016 को अजय देवगन मिलन लूथरिया निर्देशित इस फिल्म से परदे पर दिखेंगे। सन्स ऑफ सरदार अजय देवगन की फिल्म ‘सन्स ऑफ सरदार’ सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4जी बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी। गोलमाल 4 अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। फिल्म 2017 अगस्त में रिलीज होगी।  रेमो डिसूजा की फिल्म मार्च से अजय अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जिसका निर्देशन कर रहे हैं रेमो डिसूजा। यह एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी..फिल्म को अजय देवगन ही प्रोड्यूस करेंगे और इसमें उनके साथ सूरज पंचोली होंगे। फिल्म एकदम टिपिकल एक्शन – डांस फिल्म होगी। सिंघम 3 गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।  कबीर अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का नाम ‘कबीर’ कहा जा रहा है। फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी करेंगे। फिल्म बाबरी मस्जिद कांड पर बनेगी।…….मुंबई से प्रेमबाबू शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com