अखिलेश पर फिर बरसे मुलायम सिंह यादव

सीएम अखिलेश और शिवपाल के बीच छिड़ी जंग साफ दिखने लगी है। आज समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने साफ शब्दों में कहा कि शिवपाल यादव ने दो बार इस्तीफे की पेशकश की, लेकिन दोनों ही बार उनके कहने पर शिवपाल ने अपना फैसला बदल दिया।

Feature_14-June-2015_M

सपा मुखिया मुलायम सिंह ने शिवपाल के कदम को जायज ठहराते हुए कहा कि अगर किसी के भी सम्मान के साथ खिलवाड़ होती है तो वह ऐसा ही करेगा। उन्होंने शिवपाल की तारीफ भी की है। उन्होंने कहा है कि केवल वह (शिवपाल) ही काम कर रहे हैं। और जो लोग काम कर रहें उनके खिलाफ ही साजिश हो रही है, जिसके बारे में उन्हें अच्छी तरह पता है। उन्होंने कहा अगर वह खड़े हो गए तो आधी पार्टी उनके साथ आ जाएगी।

akhilesh-yadav-56be245fc2902_exlst

मुलायम ने कहा कि उन्होंने पार्टी किसलिए बनाई थी और आज क्या हो गया? उन्होंने कहा कि आज पार्टी उनके हाथों से निकल गई है। उन्होंने तल्ख लहजे में कहा कि अगर लोगों ने खुद में सुधार नहीं लाया तो वो खुद लिस्ट बनाएंगे और लोगों को बाहर करेंगे। उन्होंने ये भी कहा है कि पार्टी अखिलेश के हाथों में है। एक आदमी है जो जमीनें कब्जा कर रहा है। मुख्यमंत्री जानते हैं, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। इससे पहले शिवपाल यादव ने मैनपुरी में कहा था कि मेरे कहने पर अधिकारी अनसुनी कर रहे हैं। वह हमेशा त्याग के लिए तैयार हैं, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता तो मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं। लोग उत्पीड़न से दुखी हैं, जिसका भी हो वह नेताजी को गोपनीय चिट्ठी लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com