मुज़फ्फरनगर में एक और कत्ल, इस बार डॉक्टर का खून, बरपा हंगामा

मोरना निवासी पशुचिकित्सक की बरामदगी को लेकर सैकड़ो ग्रामीणों ने भोपा थाने पर जमकर हंगामा-प्रदर्शन किया। इस दौरान उत्तेजित भीड़ की सीओ भोपा से तीखी नोक-झोंक भी हुई। ओर लोगो से सड़क पर जाम लगा दिया।

दरअसल…. खबर मुज़फ्फरनगर जनपद के भोपा थानाक्षेत्र के कस्बा मोरना से है यहा मोरना निवासी पशु चिकित्सक सतीश कुमार शुक्रवार को अचानक लापता हो गए। इस सम्बंध में पशु चिकित्सक के परिजनों ने ग्राम ककराला निवासी कामिल पर सन्देह जताते हुए पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने उक्त कामिल को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने पशु चिकित्सक सतीश के गायब होने में अपना हाथ बताते हुए और कुछ लोगो के नाम भी पुलिस को बताए तो पुलिस हिरासत में लिए गए व्यक्ति को साथ लेकर पशु चिकित्सक की तलाश में जुट गई।

उधर जैसे ही ग्रामीणों को इस बात की जानकारी लगी तो सैकड़ो लोग भोपा थाने पर एकत्र हो गए और यहा थाने का घेराव कर हंगामा-प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान एसएसपी सुधीर कुमार, एडीएम प्रशासन अमित सिंह, एडीएम वित्त आलोक कुमार, राजीव कुमार सीओ खतौली, हरीराम यादव सीओ बुढ़ाना एवं रामभुवन शर्मा सीओ भोपा समेत अन्य भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे। वहीं लोगो ने पशु चिकित्सक की बरामदगी को लेकर सड़क पर कई जगह जाम लगा दिया तथा मोरना का बाजार भी बंद कर दिया, भोपा थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। जाम व धरने की सूचना मुख्यालय से मौके पर पहुचे एसएसपी मुज़फ्फरनगर सुधीर कुमार एवं एसपी देहात आलोक शर्मा ने मीरापुर, ककरौली, रामराज व जानसठ सहित कई थानों से पुलिस बल बुला लिया तथा लोगो को समझा-बुझाकर शान्त करने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नहीं माने। वहीं पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम के साथ जंगल मे काम्बिंग शुरू कर दी।

देखें वीडियोः- मुज़फ्फरनगर में एक और कत्ल

भोपा पुलिस की एक टीम ने पकड़े गए कामिल को साथ लेकर मीरापुर पुलिस के साथ ग्राम चुड़ियाला में लापता चिकित्सक व पकड़े गए व्यक्ति के अन्य साथियो की तलाश में दबिश दी तथा यहा से चिकित्सक को छिपाने में प्रयुक्त किया गया रेहड़ा बरामद किया। किन्तु यहा से कोई गिरफ्तारी नही हो सकी। वही देर शाम पुलिस ने जंगल मे कांबिग के दौरान ककरौली थानाक्षेत्र के ग्राम दौलतपुर के जंगल से एक बोरे में बंद पशु चिकित्सक सतीश का शव बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि पशुचिकित्सक की हत्या रुपयों के लेनदेन चलते की गई है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com