इज्जत बचाने के लिए चाची ने काटा भतीजे को प्राइवेट पार्ट…………

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार टूडे

 

यूपी के इटावा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक सगी चाची ने अपनी इज्जत बचाने की खातिर भतीजे का गुप्तांग काट दिया। पीड़िता के मुताबिक उसका भतीजा उससे रेप करने की कोशिश कर रहा था। पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पीडिता ने बताया की रात के अंधरे में रेप के इरादे से एक शख्‍स घर में घुस गया और महिला को दबोच लिया। इज्‍जत बचाने के लिए महिला ने साहस दिखाया और आरोपी को बंधक बना लिया। उसने शख्‍स को खंभे से बांधकर उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला।

मामला बसरेहर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव का है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक महिला का सगा भतीजा है. घटना के बाद महिला ने पुलिस को सूचित किया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल आरोपी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसकी हालत में सुधार होने पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी.

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके सगे भतीजे की उसपर काफी समय से गलत नजर थी. आरोप है कि मंगलवार को उसने मौका पाकर रेप करने की कोशिश की, विरोध करने पर वह जोर-जबरदस्ती करने लगा. इस घटना के वक्त पीड़ित महिला सब्जी काट रही थी. उस वक्त चाकू उसके हाथ में था, इस वजह से उसने अपने बचाव में आरोप भतीजे के प्राइवेट पार्ट पर उसी से वार कर दिया.

बता दें कि पिछले महीने उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में भी एक युवती ने छेड़खानी ले परेशान होकर पड़ोस में रहने वाले आरोपी युवक को ऑन द स्पॉट दी थी। अपनी इज्जत बचाने के लिए युवती ने आरोपी युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया था। घटना के बाद महिला ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया था।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com