आजम खान ने फिर उगला ज़हर, बाबा साहेब डॉ.अंबेडकर को बताया भू-माफिया

लगातार आपत्तिजनक बयान देने को अपनी आदत बना चुके सूबे के नगर विकास मंत्री आजम खान ने एक बार फिर जगह उगला है। इस बार उन्होंने दलितों का मसीहा कहलाने वाले डॉ.भीमराव अंबेदकर पर आपत्तिजनक बयान दिया है। आजम ने बीएसपी के संस्थापक कांशीराम पर भी विवादस्पद टिप्पणी की। बड़ी बात ये कि आजम ने ये टिप्पणी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में की।

गाजियाबाद में आला हजरत हज हाउस के उद्घाटन समारो में आजम खान ने बड़बोलेपन की सारी हदें पार करते हुए भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर को भू-माफिया बता डाला। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सैकड़ों जगह पर एक साहब की प्रतिमा लगी है, उसमें उनकी उंगली कुछ खास इशारा करती है। आजम ने कहा कि प्रतिमा कह रहा है कि यह जमीन मेरी है, लेकिन सामने वाला प्लाट भी तो मेरा ही है। हर प्रतिमा में उंगली आगे की तरफ होती है। आजम यहीं पर नहीं रुके। खान ने बीएसपी के संस्थापक कांशीराम पर निशाना साधते हुए कहा कि कांशीराम धार्मिक स्थलों पर शौचालय बनवाना चाहते थे।

उन्होंने कहा कि बीएसपी के शासनकाल में कई जिलों के नाम बदल दिए गए…यहां तक कि अकबर जैसे नेक नाम में भी बदलाव कर दिए गए। बाबा साहेब और कांशीराम को बुरा-भला कहने वाले आजम बिजनौर के रेप आरोपी मौलाना का समर्थन करते नज़र आए। इस मौलाना का बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह एक महिला के साथ अर्धनग्न अवस्था में था, जिसके बाद पीड़ित महिला ने मौलवी पर रेप का आरोप लगाया था। शनिवार को ही मीडिया पर जमकर भड़ास निकालने वाले आजम ने इसका ठीकरा भी मडिया पर फोड़ा और कहा कि वह मौलवियों को बदनाम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com