बहुरंगीय किरदार पंसद है : किश्वर मर्चेन्ट

(प्रेमबाबू शर्मा)

हिप हिप हुर्रे, बाबुल की दुआएं लेती जा, प्यार की ये एक कहानी, होगें जुदा ना हम,हमने ली है शपथ, मधुबाला एक इश्क एक जुनून, अकबर बीरवल, कैसी ये यारिया, एक हसीना थी इतना करो न मुझे प्यार, जैसे अनेकों टीवी पर फिक्शन और रियलिटी शोज बिग बाॅस में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के बाद अभिनेत्री किश्वर मर्चेन्ट अब ज़ी टीवी के वीकेंड स्पेशल फैंटसी थ्रिलर शो ‘ब्रह्मराक्षस‘ में एक नये अवतार में ननजर आएंगी।शो का निर्माण एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स ने किया है। शो  के बारे में किश्वर का क्या कहना है,जानते है उनकी ही जुबानी।

किस तरह किरदार है शो में ?
मैंने शो में अपराजिता नामक युवती का किरदार निभाया है,जो खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद चालाक भी हैं। उनके दूसरे पति आदित्य ने उन पर बहुत हुक्म चलाता है और वे उसी के इशारों पर चलती हैं। लेकिन वह अपना असली रंग कब तक छिपाकर रखती हैं, यह एक नकारत्मक किरदार हैं शो में यह देखना काफी दिलचस्प होगा।’
ब्रह्मराक्षस में ड्रामा, रहस्य और रोमांच के साथ-साथ अनेक प्रभावशाली कलाकार भी हैं। यह शो परिवार के हर सदस्य को आकर्षित करेगा।

bigg-boss-25

किश्वर शो को चुनने की कोई खास वजह?

शो की दिलचस्प कहानी और कई परतों वाले मेरे किरदार को देखते हुए मैंने यह रोल स्वीकार किया है। मैं कुछ अलग करना चाहती थी और ऐसे में अपराजिता का रहस्यमयी किरदार मेरे लिए एक अच्छा अवसर बनकर आया। यह विषय सास-बहू की घिसी पिटी कहानियों से बिल्कुल अलग है और वीकेंड पर पूरे परिवार को कुछ नया मनोरंजन देगा।

kishwer-story+fb_647_071916122649

क्या खास है, शो में ?

रहस्य रोमांश से परिपूर्ण इस शो में राक्षसों के अस्तित्व को टटोला गया है, जिनका उल्लेख हमारे वेदों में किया गया है। यह पूरी तरह से काल्पनिक कथा है। लोगों को ब्रह्मराक्षस के बारे में कम ही पता है लेकिन इसके प्रति लोगों में काफी जिज्ञासा है।  इस शो से मुझे काफी आशाएं है।

default

‘ब्रह्मराक्षस‘ की कहानी क्या है ?

शो मुंबई में रहने वाली रैना नाम की एक लड़की की कहानी है, जो अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में शामिल होने कमालपुरा जाती है। वहां पहुंचकर रैना और रिषभ, ब्रह्मराक्षस के हाथों अपने खास दोस्त को खो देते हैं। इसके बाद रैना और रिषभ शादी का एक करार करते हैं ताकि वे ब्रह्मराक्षस को बाहर ला सकें जो सिंदूर, चूड़ा और पायल पहनने वाली औरतों की मौत के लिए जिम्मेदार है। यह एक तरह से तिलस्मी कहानी है।

13680299_1185390884844756_5779362365762115088_o

आपने तो हर किरदार को जिया है, फिर कौन से रोल आपकी पंसद का है ?

मुझे बहुरंगीय किरदार पंसद है, हाॅ अकबर बीरवल में निभाया किरदार मेरे दिल के काफी करीब है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com