बीबी का व्हाट्सऐप बना सिपाही की मौत का सबब

बरेली में बीवी का व्हाट्सएप्प यूपी पुलिस के एक सिपाही की मौत का सबब बन गया… लेकिन मौत को गले लगाने से पहले सिपाही…. बीवी की बेवफाई को कागज पर इस तरह उकेर गया कि अब वो ही कागज बीवी को गुनेहगार साबित करने के लिए काफी है…. देखिए ये रिपोर्ट

बरेली के बहेड़ी थाना इलाके के रूपपुर गांव निवासी 30 साल के सिपाही सोमराज ने सोमवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली… जिसके बारे में परिवार वालों को मंगलवार सुबह उस वक्त पता लगा…..जब सिपाही सुबह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। ग्रामीणों की मदद से दरवाजा तोड़कर परिजन कमरे में दाखिल हुए तो सोमराज को फांसी के फंदे पर झूलता देख दंग रह गए। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर कब्जे में लिया….. सोमराज मुरादाबाद के लोहाघाट थाने में तैनात था जो छुट्टी लेकर घर पर आया हुआ था और मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

सिपाही के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें सिपाही ने अपनी मौत का जिम्मेदार बीवी प्रिया और उसके अवैध संबंधों को ठहराया है। सुसाइड नोट के मुताबिक…. बीवी प्रिया के एक से नहीं, बल्कि कई लोगों से अवैध संबंध थे। जिनमें एक चंद्रजीत नामक सिपाही मुजफ्फरनगर में तैनात है तो दूसरा गुलशन नामक शख्स भी है, जिनसे अक्सर उसकी बीवी व्हाट्सएप्प पर देर रात तक चैट किया करती थी। सुसाइड नोट में तो सिपाही ने यहां तक लिखा है कि इनके पास उसकी बीवी के अश्लील फोटो भी थे, जो मुजफ्फरनगर में तैनात सिपाही ने उसके व्हाट्सएप्प पर भेजी थी। बीवी की इन्हीं हरकतों की वजह से वो बेहद परेशान था, जिसकी वजह से वो ये कदम उठाने पर मजबूर हुआ।

मृतक सिपाही की बहन की माने तो प्रिया से एक बार पहले रिश्ता टूट चुका था, लेकिन दोनों के बीच फोन पर बात शुरू हो गई तो फिर से रिश्ता तय हो गया और करीब 6 महीने पहले शादी हुई। सुसाइड नोट में सिपाही ने ये भी लिखा हुआ है कि शादी के दो दिन बाद से ही उसे बीवी की हरकतों के बारे में पता चल गया था, जिसे उसने समझाने की भी कोशिश की, लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आई।

बहरहाल… पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए सुसाइड नोट को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही कार्रवाई में जुट गई है।

Watch Video // https://youtu.be/g7zqVbncjXI

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com