बिहार: मधुबनी जिले में भीषण हादसा, यात्रियों से भरी बस तालाब में गिरीं, 35 लोगों की मौत

बिहार के मधुबनी जिले में सोमवार को यात्रियों से खचाखच भरी एक प्राइवेट यात्री बस गहरे तालाब में गिर गई। इस दुर्घटना में 50 से अधिक यात्रियों के मारे जाने की आशंका है। बस तालाब में एक घंटे तक डूबी रही, जिससे बस में सवार सभी यात्रियों के मौत की आशंका है। इस  दुर्घटना में अभी तक चार शव बरामद किए जा चुके हैं। बेनीपट्टी से पुपरी जाने वाली सागर ट्रैवल्स की बस एसएच (स्टेट हाइवे) 52 पर बसैठ चौक से एक किमी की दूरी पर सुंदरपुर टोला गांव में तालाब में लुढ़क गई। चालक के अचानक नियंत्रण खो देने के कारण यह हादसा हुआ।

पानी से लबालब खाई में बस पूरी तरह डूबी हुई है। बस ऊपर से नजर नहीं आ रही है। इस दुर्घटना में बस में सवार सभी यात्रियों के मारे जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है। घटनास्थल पर हजारों की संख्या में भीड़ जमा हो गई। स्थानीय प्रशासन जेसीबी की मदद से बस को तालाब से निकालने की कोशिश कर रहा है। फिलहाल पानी में उपलाते चार शवों को ग्रामीणों ने निकाला है। जिले के वरीय पदाधिकारियों को घटना की सूचना देकर मदद मांगी गई है। लोगों में प्रशासन की सुस्ती पर भी आक्रोश है। स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस तालाब में बस पलटी है वो बहुत गहरा है ऐसे में सभी यात्रियों के मारे जाने की आशंका जतायी जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस का ड्राइवर तेजी से ड्राइव कर रहा था जिससे बस असंतुलित होकर पलट गई। वहीं, कुछ अन्य लोगों ने बताया कि एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में बस दुर्घटनाग्रस्त हुई और बगल के तालाब में गिर गयी। यह तालाब धौंस नदी की पुरानी धारा में है। फिलहाल यहां से नदी की मुख्यधारा नहीं बहती है। पूरी बस डूबी हुई है। घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जुटी हुई है। एसडीओ और डीएसपी मौके पर मौजूद हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com