भारत में जल्द लॉन्च होंगी BMW की G310 R और G310 GS, 50 हजार रुपये देकर करे बाइक की प्री-बुकिंग

.लंबे इंतजार के बाद जर्मन ऑटोमेकर ने ऐलान किया है कि भारत में इन बाइकों की प्री-बुकिंग जल्दी शुरू होगी. घोषणा के मुताबिक इन दोनों बाइकों की प्री-बुकिंग 8 जून 2018 से शुरू हो जाएगी. इस दौरान कस्टमर इस बाइक के ऑफिसियल लॉन्च के पहले 50 हज़ार रुपये देकर प्री-बुकिंग करवा पाएंगे. प्री-बुकिंग भारत में मौजूद किसी भी ऑथराइज्ड BMW Motorrad डीलरशिप से की जा सकती है. कंपनी ने कहा कि ऑर्डर को देखते हुए पहले आओ पहले पाओ के हिसाब से डिलिवरी की जाएगी.

इन दोनों बाइक्स को इनके ऑफिशल लॉन्च से पहले ही कस्टमर्स 50,000 रुपये के टोकन अमाउंट पर बुक कर सकते हैं। इन बाइक्स को बुकिंग बीएमडब्ल्यू की डीलरशिप्स पर जाकर या कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन इन्क्वायरी फॉर्म भर कर की जा सकती है। 

भारत में इन बाइक्स के लॉन्च होने के बाद 'फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व' बेसिस पर डिलिवरी की जाएगी। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के प्रेजिडेंट विक्रम पावा ने कहा, 'बीएमडब्ल्यू ने जब सब-500सीसी प्रीमियम सेगमेंट में जाने की घोषणा की थी तभी से मोटरसाइकल इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी। इन दोनों बाइक्स के जरिए बीएमडब्ल्यू भारत के मोटरसाइकल मार्केट को पूरी तरह बदल देगा। ये दोनों ही बाइक्स इंडियन रोड्स के हिसाब से बनाई गई हैं और इन्हें अपेक्षाकृत कम कीमत पर बेचा जाएगा। हमें पूरा भरोसा है कि ये दोनों बाइक्स भारत में काफी सफल होंगी।' 

इन दोनों बाइक्स को बीएमडब्ल्यू और टीवीएस मोटर कंपनी ने मिलकर तैयार किया है। इन दोनों बाइक्स का इस साल फरवरी में हुए ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था। बीएमडब्ल्यू जी 310 आर की डिजाइन एस 1000 आर से ली गई है जबकि जी 310 जीएस की डिजाइन कंपनी की जीएस अडवेंचर सीरीज से प्रेरित है।

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com