कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में बलास्ट, कम से कम 11 लोग घायल, पढ़े पूरा मामला

रविवार को असम के उदालगुरी में ट्रेन के अंदर ब्लास्ट होने का मामला सामने आया है. जहा कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस में हुए इस ब्लास्ट में कम से कम 11 लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि हरिसिंगा से ट्रेन छूटने के कुछ ही देर बाद यह घटना हुई है.

बता दे की कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस उदालपुरी जिले के हरिसिंगा स्टेशन से छूटी थी. ट्रेन करीब तीन किलोमीटर ही चल पाई थी कि उसके एक कोच में ब्लास्ट हो गया, जिससे अफरा-तफरी मच गई.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, यह ब्लास्ट इंजन के बाद लगे चौथे कोच में हुआ है. बताया जा रहा है कि ब्लास्ट के लिए आईईडी का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि, गनीमत यह रही कि इस धमाके से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है.

जिस जगह यह हादसा हुआ है वह गुवाहाटी से 95 किलोमीटर दूर है. अभी तक धमाके के कारणों की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि धमाका चलती ट्रेन में करीब 6 बजकर 45 मिनट पर हुआ. मामले की जांच की जा रही है.

ट्रेन में कोच की छत पर धमाके का असर दिखाई दे रहा है. छत पर लगे पंखों के आसपास का इलाका क्षतिग्रस्त हुआ है. बताया जा रहा है कि धमाका से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है और 11 तीन लोग घायल हुए हैं, उनकी हालत में खतरे से बाहर है. वहीं, दूसरी तरफ घटना की पड़ताल शुरू कर दी गई है.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com