सिरफिरे आशिक ने सरेआम अपनी नश काटी, सड़क पर लिखा अपने रक्त से प्रमिका का नाम

अपनी महबूबा को पाने के लिए सरे आम पहले तो अपनी हाथ की नस काट डाली और फिर जिस्म से बहते लहू से सड़क पर अपनी मोहब्बत का नाम लिख डाला। माशूका तो नहीं मिली…लेकिन खून का रिसाव ज्यादा होने की वजह से माशूक जरूर अस्पताल पहुंच गया। ये पूरा मामला मिस्ड कॉल से शुरू हुआ और अस्पताल में जाकर खत्म हुआ….आशिक का नाम अनुज त्यागी है…और वह ज्योतिबा फूले नगर के हसनपुर इलाके का रहने वाला है। कुछ दिन पहले उसके पास एक लड़की का मिस्ड कॉल आई थी…अनुज ने जब कॉल बैक किया तो लड़की ने अपना नाम हिना बताया..जो बिजनौर के स्योहारा की रहने वाली है….दोनों में पहले तो सामान्य बातचीत हुई…जो आगे जाकर दोस्ती में तब्दील हो गई…और दोस्ती आगे जाकर इश्क में बदल गई।

हिना ने अनुज को मिलने स्योहारा बुलाया…. उसने अपने घर की गली का पता दिया था…अनुज भी खुशी-खुशी अपने प्यार से मिलने स्योराहा में निर्धारित पते पर पहुंच गया। लेकिन हीना वहां नहीं पहुंची। जब अनुज ने उसे फोन किया तो उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। काफी प्रयास के बाद भी जब हीना का फोन नहीं लगा तो…अनुज ने अपने दोनों हाथों की नसें काट ली…प्यार में पागल हो चुके अनुज यहीं पर नहीं रुका…उसने अपने खून से सड़क पर हीना और अनस लिख डाला…लेकिन हीना का दिल नहीं पसीजा और वो नहीं आई। इस बीच खून का ज्यादा रिसाव होने की वजह से अनुज बेहोश हो गया…और उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया…होश में आने पर जब अनुज ने डॉक्टरों को अपनी कहानी बताई तो हर कोई दंग रह गया।  अनुज के सिर से इश्क का जुनून अब भी नहीं उतरा था…और उसकी जुबां पर केवल हीना का ही नाम था।

जख्मी हालत में भी वो कागज और कलम लिए हीना के नाम एक ख़त लिख रहा था…जिसका मजमून कुछ इस तरह था कि वो हीना से बेपनाह मोहब्बत करता है…उसे उसकी हीना से कोई मिला दे…उसके मरने के बाद उसे जलाया नहीं जाए बल्कि दफनाया जाए…क्योंकि हीन ाकी ख़ातिर उसने अपना अनुज त्यागी से बदलकर अनस रख लिया है…हीना अनुज से मिलने क्यों नहीं आई…अनुज की हालत देखकर भी उसका दिल क्यों नहीं पसीजा…ये तो किसी को नहीं मालूम…लेकिन जो ख़बरें सामने आ रही है…उसके अनुसार, हीना ने अनुज को दूर से देखा था…लेकिन उसे देखकर उसके दिल पर धक्का सा लगा…अनुज की सूरत में उसे अपने सपनों का राजकुमार नज़र नहीं आया…और उसने अपने प्यार को अपना दीदार नहीं कराया…लेकिन उसकी दिलल्गी को अनुज ने अपने दिल पर ले लिया और उसकी जान पर बन आई है…डॉक्टरों के अनुसार अनुज की नाजुक हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com