ड़ांसिंग अंकल का धमाल………..

अब आपको मिलवाते हैं एक डांसिंग अंकल से….जी हां डांसिंग अकल…1987 में गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज के गाने मैं से मीना से न साकी से, दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से…के गाने पर बिल्कुल गोविंदा की स्टाइल में डांस कर रहे भारी भरकम काया वाले इन जनाब की उम्र 46 साल है। लेकिन इनके डांसिंग स्टेप्स को देखकर कोई भी नहीं सकता कि ये 46 साल के हैं। उनके डांस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

इस वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन जनाब का नाम संजीव श्रीवास्तव है…और लोग प्यार से इन्हें डब्बू अंकल कहते हैं। संजीव भोपाल के पास विदिशा के रहने वाले हैं। वे फिलहाल भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। उनका कहना है कि उन्हें डांस करने का शौक बचपन से है और वे कई डांस प्रतियोगिता में भाग लेते रहते हैं और पुरस्कार भी जीतते है। उन्हें डांस करने की प्रेरणा गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती से मिली। संजीव ने बताया कि यह वीडियो 12 मई का है उन्होंने यह डांस अपने साले की शादी में किया था।

 संजीव श्रीवास्तव सोशल मीडिया पर इस कदर छा गए हैं कि पीएम मोदी से लेकर मध्यप्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज तक उनके मुरीद हो गए हैं। सीएम ने ट्वीट किया कि विदिशा के रहने वाले और भोपाल में कार्यरत संजीव श्रीवास्तव जी की जिंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो खास बात है।' बॉलीवुड हस्तियां भी संजीव की तारीफ में कसीदे गढ़ रही हैं। दिव्या दत्ता, रवीना टंडन और खुद गोविंदा ने संजीव की तारीफ की है। डांस इंटरनेट पर वायरल होने के बाद से संजीव श्रीवास्तव के पास देश-विदेश से फोन आ रहे हैं। वो लगातार टीवी चैनल्स को इंटरव्यू देने में भी व्यस्त हैं। चौतरफा मिल रही तारीफों से गद्गद् संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि यह एक अलग तरह का अनुभव है। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि उनका डांस वीडियो वायरल हो जाएगा। वे सभी को प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं। वे 1982 से डांस कर रहे हैं।

संजीव ने अब आगे और अवसर मिलने की उम्मीद जताई। वहीं, संजीव की पत्नी का कहना है कि उन्हें बहुत खुशी है कि उनके डांस को लोगों ने इतना सराहा। उनके घर रिश्तेदारों दोस्तों और पड़ोसियों से फोन कॉल आ रहे हैं और वे सभी खुश हैं। 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com