घर से बुलाकर ले गया था शख्स, गोलीयो से छलनी कर किया ऐसा हर्ष कि शकल भी….

रिपोर्ट – विशाल शर्मा (मैनपुरी)

उत्तर प्रदेश – मैनपुरी मे बुधवार को यूपी के मैनपुरी में सुबह एक युवक का रक्तरंजित शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। युवक की कई गोलियाँ मारकर उसकी हत्या की गई है। शव मिलने के बाद युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ हैवहीं मौके पर पहुँची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद शव का पंचनामा भरकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, और 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर अब इस पूरे मामले के खुलाशे में जुट गयी है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


मामला यूं है –
घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के करहल रोड की है। यहाँ तड़के सुबह एक विश्वजीत चौहान नाम के 24 बर्षीय युवक का शव करहल रोड के महारानी लक्ष्मीबाई स्कुल के पीछे खाली खेतो में पड़ा मिला। युवक की हत्या गोली मार कर की गयी थी। युवक के शरीर पर गोलीयों के कई निशान मिले है।वहीं,  जानकारी जुटाने पर पता चला कि मृतक का नाम विश्वजीत है जो कि थाना कोतवाली के खरगजीत नगर के कमला टाकीज के पास का का निवासी था।  घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर भारी संख्या मे भीड़ जुट गई। वहीं मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।


  मृतक युवक के भाई का कहना है कि कल उसको एक युवक घर से बुलाकर ले गया था उसके बाद वो घर नहीं लौटा और आज सुवह उसको सूचना मिली कि उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी है घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है पुलिस के अनुसार विश्वजीत नाम के युवक की गोली मारकर हत्या की गयी है इसमें तीन लोगों के खिलाफ नामदर्ज रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है इनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है जल्द ही इनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com