फिल्म पद्मावती को लेकर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी कहा, इसे रिलीज़ होने से कोई चीज़ नही रोक सकती और…

अनुज पांचाल –

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्ममावती को लेकर राजपूत समाज पुरजोर विरोध कर रहा है। वहीं फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दीपीका पादुकोण ने फिल्म को लेकर कहा है कि इसे रिलीज़ होने से कोई भी चीज़ नही रोक सकती। दीपिका ने कहा कि "हम सिर्फ सेंसर बोर्ड के लिए जवाबदेह हैं। इसका विरोध डराने वाला है। मुझे विश्वास है कि यह एक बड़ी लड़ाई जीतेगी।

आपको बता दें कि राजपूत समाज और करणी सेना ने फिल्म मे इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जिसको लेकर देश में कई जगह पर विरोध हो रहा है कोई संजय लीला भंसाली का पुतला फूंक रहा है तो कोई सिनेमा के बाहर लगे फिल्म के पोस्टर को फाड़ रहा है, और साथ ही चेतावनी भी दी जा रही है कि फिल्म को रिलीज नही होने दिया जायेगा।पिछले दिनों राजपूत कम्यूनिटी, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और करणी सेना ने गुजरात, राजस्थान, और महाराष्ट्र में प्रदर्शन किए। जानकारी दे दें कि दीपिका ने फिल्म में रानी पद्मावती का रोल निभाया है और यह फिल्म एक दिमंबर को रिलीज़ होगी। 

क्या-क्या कहा दीपिका ने – 

– "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन संजय लीला भंसाली की फिल्मों में हीरोइन बनूंगी। 
– ये हर एक्ट्रेस के लिए नसीब की बात है। मैं इसका जश्न मनाती हूं। मैं पद्मावती के लिए रिलीज का इंतजार कर रही हूं।"
– "मुझे पूरा भरोसा है कि फिल्म विवादों से निकलकर सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी और इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी लड़ाई जीतेगी। 
– एक महिला के रूप में मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने और कहानी को बताने पर फख्र है।"


 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com