कुत्ते नोच रहे थे मिट्टी में दफन मजदूर का हाथ, 8 घंटे बाद जिंदा बाहर निकाला

जबलपुर में दिनभर की थकान के बाद खाली मैदान में सुकून की नींद सो रहे मजदूर पर रात में एक डंपर मिट्टी डाल गया। जिसमे वह मजदूर पूरी रात मिट्टी में दबा रहा। सुबह करीब साढ़े आठ बजे वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने कुत्तों को मिट्टी के ढेर से हाथ खींचते देखा और जिसके बाद उन्होंने लाश होने की आशंका में पुलिस को सूचना दी।

तभी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मिट्टी का ढेर हटवाया तो मजदूर बेहोशी की हालत में निकला। पानी के छींटें पड़ते ही वह होश में भी आ गया। इसके बाद उसे उपचार के लिए विक्टोरिया अस्पताल भेजा गया। मध्य प्रदेश के जबलपुर में नौदराब्रिज हनुमान मंदिर से लगा नगर निगम का खाली मैदान है।इसमें पिछले कुछ महीनों से मिट्टी और मलबा डाला जा रहा है। रविवार की रात बालाघाट निवासी 24 वर्षीय विजय विश्वकर्मा इसी मैदान के एक कोने में सो रहा था। रात को एक डंपर वहां पहुंचा और उसने पूरी मिट्टी विजय के ऊपर उड़ेल दी। विजय पूरी रात मिट्टी में दबा रहा।

सुबह होते ही आसपास के कुत्तों ने मिट्टी के ढेर से एक हाथ निकला देखा तो उसे नोंचना शुरू कर दिया। लेकिन, वे ज्यादा नोंच-खसोट मचाते, उससे पहले ही आसपास के कुछ लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सबसे पहले कुत्तों को भगाया। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी कि मिट्टी के नीचे लाश दबी है।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ मजदूरों को बुलाया और मिट्टी हटवाना शुरू करवाया। जैसे ही मिट्टी पूरी हटी तो नीचे एक युवक दिखा जो बेहोशी की हालत में था। क्षेत्रीय लोगों ने जैसे ही युवक पर पानी के छींटे मारे वह होश में आ गया। इसके बाद बिना किसी पूछताछ के पुलिस ने उसे विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com