डंपिंग ग्राउंड हो गया है बुलन्दशहर , 48 घंटो में 8 हत्याए………..

बुलन्दशहर से सुमित शर्मा की रिपोर्ट

यूपी का बुलन्दशहर जनपद इन दिनों हत्या की वारदातों से दहल उठा है। पिछले दो दिनों में पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 4 महिला समेत 8 लोगों के शव बरामद किए हैं। इनमें से कुछ की हत्या घर या खेत में की गई है तो कुछ में नामजद मुकदमे भी दर्ज हुए हैं। वहीं 48 घण्टे पहले सिकन्द्राबाद में मिली गर्भवती महिला की सिर कटी लाश का तो पुलिस सिर तक बरामद नहीं कर सकी है। वहीं, पुलिस ने जहांगीराबाद क्षेत्र स्थित देवी मंदिर से भी एक युवक का शव बरामद किया था। इस युवक की भी गला रेतकर हत्या की गई थी। अभी पुलिस इनकी शिनाख्त भी नहीं कर पाई थी…लेकिन उससे पहले ही बुलन्दशहर कोतवाली देहात में महिला का शव और छतरी थाना क्षेत्र किसान का गोलियों छलनी पड़ा शव मिलने की जानकारी से महकमे में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने किसान की हत्या में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और महिला की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। मुसीबत अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि जिले के नारसैना थाना क्षेत्र के बुगरासी में भी घर में ही महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस हत्या की इस वारदात में मृतका के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज हत्या में मामला दर्ज कर लिया है।

 

36 घण्टे के भीतर 6 शव बरामद करने से जहां पहले ही बुलन्दशहर पुलिस की नींद पहले ही उड़ चुकी थी। लेकिन गुरुवार की सुबह यहां देहात कोतवाली क्षेत्र में मासूम और छतारी थाना क्षेत्र में बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ज्यादातर मामलों में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। दो महिलाओं सहित तीन शवों की तो वो अब तक शिनाख्त तक नहीं कर सकी है। जबकि सिकन्द्राबाद में गर्भवती महिला की सिर कटी लाश का तो पुलिस अब तक सिर भी बरामद नहीं कर सकी है…आरोपियों तक पहुंचना तो दूर की बात है।

 बुलन्दशहर के नवनियुक्त एसएसपी शिनाख्त नहीं हो सकने वाले शवों की जल्द शिनाख्त करने और हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा कर रहे हैं। लेकिन बड़ा सवाल यही है कि आखिर बुलन्दशहर में अपराधियों के इकबाल क्यों बुलंद हैं। यहां अपराधी मस्त क्यों हैं और पुलिस पस्त क्यों हैं…या फिर हत्यारे बुलन्दशहर का इस्तेमाल शवों के डंपिंग ग्राउंड के रूप में करते आ रहे हैं। दोनों ही सूरत-ए-हाल में यह बुलन्दशहर में अपराधियों के बीच खाकी के मिटते खौफ को बयां कर रहा है।

watch video https://youtu.be/t31F3w1Y3rw

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com