ENCOUNTER: कुख्यात बदमाश ‘कल्लू सुल्तान’ से पुलिस की सीधी मुठभेड़ !

मुजफ्फरनगरः खतौली के भैंसी गांव के जंगल में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 12 हजार के इनामी बदमाश कल्लू सुल्तान को धर-दबोच लिया, जबकि उसका एक साथी भाग निकला। पिछले चार दिनों से लगातार जारी मुजफ्फरनगर पुलिस की कार्रवाई से ज़िले की ज़नता बेहद खुश नज़र आ रही है।


पुलिस के मुताबिक, सूचना मिली थी कि मेरठ के कंकरखेड़ा थाना इलाके के पावटी खुर्द निवासी 12 हजार का इनामी बदमाश कल्लू सुल्तान पुत्र सलीम खतौली इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने योजनाबद्व तरीके से कल्लू सुल्तान को उसके एक साथी समेत भैंसी के जंगल में घेर लिया। पुलिस ने बदमाशों को आत्म समर्पण के लिए चेतावनी दी, लेकिन बदमाशों ने सरेंडर के बजाए पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो गोली कल्लू सुल्तान को जा लगी। गोली लगते ही कल्लू जमीन पर गिर गया, जिसके परिणाम स्वरूप कल्लू सुल्तान को अकेला छोड़कर उसका साथी भाग निकला, जबकि पुलिस ने घायल कल्लू सुल्तान को धर-दबोच लिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने बताया कि कल्लू सुल्तान खतौली के फाइनेंस कंपनी में हुई डकैती में वांछित चल रहा था, जबकि उस पर मेरठ के कंकरखेड़ा थाने से 12 हजार रुपये का भी इनाम घोषित है। 
पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ करेंगी। माना जा रहा है कि पूछताछ में कल्लू सुल्तान ज़िले में हुई अन्य वारदातों में शामिल होना भी कबूल कर सकता है।
 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com