ENCOUNTER LIVE: बैंक लूटने आए थे बदमाश….मुजफ्फरनगर पुलिस की गोली ने कर दिए ‘चित्त’!!

मुजफ्फरनगरः बुढ़ाना इलाके में स्थित बैंक लूटने आए 3 बदमाशों को मुजफ्फरनगर की पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। हालांकि पकड़े गए बदमाशों का एक साथी फरार हो गया। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लग गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 


(अमित सैनी, मुजफ्फरनगर)

दरअसल… पकड़े गए बदमाश बुढ़ाना की पीएनबी शाखा को लूटने आए थे और वो भी दिन-दहाड़े। इसी बीच पुलिस को गस्त दौरान इन लोगों पर शक हुआ। पुलिस ने इन्हे ललकारा तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिस पर पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की। साथ ही मुठभेड़ की सूचना पर आसपास के तमाम थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 

पुलिस ने बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया। काफी देर तक दोनों तरफ से फायरिंग होती रही। इसी बीच एक बदमाश को पुलिस की गोली लग गई और वो बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाशों को मौका-ए-वारदात पर ही दबोच लिया, जबकि उनका एक साथी भाग निकला। पूछताछ दौरान बदमाश ने मीडिया को बेखौफ तरीके से बताया कि वो पीएनबी बैंक लूटने आए थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें घेर कर पकड़ लिया।


मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंतेदेव तिवारी ने बताया कि सभी बदमाश बैंक लूटने के मकशद से आए थे। लेकिन पुलिस ने उनके नापाक इरादों को परवान नहीं चढ़ने दिया और मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को धर-दबोच लिया गया। बदमाशों से पूछताछ की जा रही है साथ ही इनके अपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस के लिए ये एक बड़ी कामयाबी है। 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com