पुलिस और बदमाशो की हुई मुठभेड़, एक बदमाश घायल, बाकि फरार

रिपोर्ट – सुमित शर्मा (बुलंदशहर)

बुलंदशहर – उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिस और बदमाशों के बीच आज दिन दहाड़े मुठभेड़ हो गयी।  पुलिस की चली गोली से एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, एक तमंचा  और तीस कारतूस बरामद किये है।  पुलिस के अनुसार घायल बदमाश प्रधान पति पर पांच हज़ार का इनामी बदमाश है और रंगदारी के  मामले में वांछित भी था।

घायल बदमाश जय कुमार क्षेत्र के गॉव जमालपुर की महिला प्रधान का पति है। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश पर कई मुकदमे कायम है।  रंगदारी के मुकदमे में वह वांछित भी था। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने उसकी जमानत को रद्द किया था।  पुलिस को आज सूचना मिली थी कि जय कुमार उर्फ़ जैका आज अपने साथियो के साथ वारदात को अंजाम देना वाला है।  इस सूचना पर शिकारपूर पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी बदमाश फायरिंग करते भाग खड़े हुए और गन्ने के खेत में छुपकर फायरिंग करने लगे।  पुलिस ने भी जबावी फायरिंग की।  तो एक बदमाश घायल हो गया जिस पर अन्य बदमाश भाग खड़े हुए।


पुलिस ने घायल बदमाश को दबोच लिया।  पुलिस का कहना है कि घायल बदमाश पुलिस पर दोनों हाथों से फायरिंग कर रहा था।  पुलिस ने घायल बदमाश से एक तमंचा, एक पिस्टल और तीस कारतूस बरामद किये है। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल इलाज़ के लिए भेज दिया।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com