फिल्म ‘सोनचिड़िया’ का फर्स्ट पोस्टर जारी, डकैत की भूमिका में नजर आए सुशांत सिंह

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एमएस धोनी फिल्म की शानदार सफलता के बाद कई प्रोजेक्टस की लाइन लग चुकी है सुशांत सिंह राजपूत अपनी अगली फिल्‍म 'सोनचिड़िया' में चंबल के डकैत के रोल में दिखेंगे. इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर जारी किया गया. इसमें सुशांत, रणवीर शौरी व अन्‍य कलाकार चंबल के डाकू के रोल में हैं. यह फिल्‍म अगले साल 8 फरवरी को रिलीज होगी.

बॉलीवुड के फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट कर नया पोस्टर शेयर किया है.सुशांत को इस लुक में देखना उनके फैन्स के लिए वाकई एक ट्रीट है, क्योंकि सुशांत अब तक रिलीज हुई अपनी फिल्मों में इस तरह‍ के रफ लुक में पहले कभी नजर नहीं आए.

बता दें इस फिल्म की शूटिंग चंबल में हो रही है. सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करने से पहले चंबल के बीहड़ों की तस्वीर भी शेयर की थी. इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक चौबे ने किया है जबकि इसे रॉनी स्क्रूवाला ने प्रड्यूस किया है। 'सोनचिड़िया' चंबल के डकैतों के ऊपर आधारित है। इस फिल्म के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान के साथ फिल्म 'केदारनाथ' में दिखाई देंगे। 'केदारनाथ' का डायरेक्शन अभिषेक कपूर ने किया है और यह 30 नवंबर 2018 को किया जाएगा

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखेंगी. भूमि ने भी चंबल में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक शानदार तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट की थी.  फिल्म में मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी जैसे शानदार एक्टर्स भी अभि‍नय करते दिखेंगे. सोन चिरैया के पोस्टर पर सुशांत सिंह के लुक को देखकर शोले के गब्बर की याद आ जाएगी. रॉनी स्क्रूवाला फिल्म सोन चिरैया को प्रोड्यूस कर रहे है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत चंबल के डाकू की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में 1970 के दशक की कहानी को दिखाया जाएगा. जो चंबल के बीहड़ों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com