पूर्व सांसद के ‘बंदूकबाज’ बेटे का वीडियों वायरल, पिस्टल दिखा कपल को धमकाया, जाने क्या है पूरा मामला

राजधानी दिल्ली के 5 स्टार होटल हयात रीजेंसी बाहर बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद के बेटे की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. जिसमें वह एक कपल को पिस्टल के साथ धमकाते नजर आ रहा है। ये घटना 13 अक्टूबर सुबह 3 बजे की है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आशीष के भाई रीतेश पांडे भी बसपा से विधायक हैं।

आशीष रियल एस्टेट के कारोबारी है, राजनीति में उसकी कोई भागीदारी नहीं है। अपने रियल एस्टेट व्यापार सौदों के लिए वो अक्सर दिल्ली आता है। इस बार भी आशीष पांडे दिल्ली आया और अपने दोस्त से मिला, जो कि एक व्यापारी है और सैनिक फार्म में रहता है। जिस महिला की आशीष से झड़प हुई, वह दिल्ली के कारोबारी दोस्त की दोस्त  थी। वो दुबई से आई थी।

ये बवाल तब शुरू हुआ जब आशीष पांडे लेडीज टॉयलेट में घुस गया। लड़की ने इसका विरोध किया तो वो उसको धमकाते हुए निकल गया और बाहर आकर अपनी गाड़ी से पिस्टल निकाल उन्हें धमकाने लगा। आशीष पांडे के साथ इस दौरान 3 तीन लड़कियां थीं, और उसने काफी शराब पी रखी थी। मामले की शिकायत होटल के सुरक्षा मैनेजर द्वारा की गई, जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई। 

वीडियो में बेहद आपत्तिजनक भाषा का उपयोग किया गया है। आशीष कपल को धमकाते हुए गालियां भी देता है और देख लेने की धमकी देता है। यह वीडियो सामने आने के बाद हर तरफ से प्रतिक्रिया आ रही हैं. इसी क्रम में रॉबर्ट वाड्रा ने ट्वीट किया और अपने भय की भावना व्यक्त की.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मै बच्चों और दिल्ली के लोगों की सुरक्षा को लेकर भयभीत हूं. ये कैसी कानून व्यवस्था है और इसके लिए कौन जवाबदेह है?' रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से भी सवाल करते हुए पूछा कि क्या आपने यह वीडियो देखा.

उन्होंने कहा, 'मैं वास्तव में हमारे देश और दिल्ली के लोगों की सुरक्षा के लिए डरता हूं, जो हमारे देश की राजधानी है। क्या कानून मौजूद है और कौन उत्तरदायी है? क्या मुख्यमंत्री ने देखा कि क्या हो रहा है? ईश्वर हमारी सहायता करे।. होटल मैनेजर की शिकायत के अनुसार, ये वीडियो 13 अक्टूबर की रात का है. आशीष पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com