गुटखे के पाउच ने पहुंचाया डकैतों को सलाखों के पीछे

बड़े ही सफाई से डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले पारधी गैंग ने सपने में भी नहीं सोचा होगा, कि गुटखा खाने की उसकी लत उन्हें सलाखों के पीछे भी पहुंचा देगा

क्योंकि अब तक तो यही सुना था कि गुटखा आपको कैंसर दे सकता है लेकिन कभी ये नहीं सुना कि गुटखे की लत आपको जेल में भी डलवा सकता है। दरअसल 3-4 जून की दरम्यानी रात रायपुर में डकैती की घटना हुई थी। वारदात का शक उसी पारधी गैंग पर था जिसने पहले भी कई घटना को अंजाम दिया था। घटना की पड़ताल चल ही रही थी कि रायगढ़ में भी डकैती की ऐसी ही वारदात हुई। इस गैंग की ये आदत है डकैती के बाद ज्वेलरी के बाक्स ये फेक दिया करते थे कई डकैती में पुलिस को ये सबूत मिला कि जहां ज्वेलरी बाक्स फेके गये थे, वहां गुटखे के खाली पाउच भी मिले ।

इन्ही पाउच और पाउच पर मिले फिंगर प्रिंट्स के आधार पर पुलिस ने पारधी गैंग के एक डकैत और डकैती का माल खपाने वाले एक सोनार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आईजी प्रदीप गुप्ता के नेतृत्व में राजधानी पुलिस को ये पहली बड़ी कामयाबी मिली है। गिरफ्तर डकैत ने मार्च 2008 और 16 में धमतरी के साथ साथ कई क्षेत्रों में डकैती की बात स्वीकारी है। गिरफ्तार अपराधी के पास से ज्वेलरी और कैश करीब साढ़े 7 लाख रूपये के मिले हैं।  5 आरोपी फरार है जिनकी तलाश जारी है ये सभी 2 झाँसी,1 अहमदनगर बाकि औरंगाबाद के रहने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com