इस खिलाड़ी के कैच छुटने पर हार्दिक ने खोया आपा…….

खिलाड़ी कभी उठते है तो कभी गलती भी कर देते है,जिससे साथी खिलाड़ीयों की नाराजगी झेलनी पड़ती है. एक वाक्या ऐसा ही हुआ जब मुंबई इंडियंस ने रविवार को कोलकाता नाइट राईडर्स को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में 13 रनों से हराया। मुंबई इंडियंस के लिए सबसे अच्छे गेंदबाज साबित हुए हार्दिक पांड्या जिन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट चटकाए। लेकिन मैच के दौरान एक वक्त ऐसा आया जब हार्दिक पांड्या अपने साथी खिलाड़ी पर काफी गुस्सा होते दिखे।

मुंबई इंडियंस के उभरते हुए स्पिनर मयंक मारकंडे से मैच के दौरान एक बड़ी गलती हो गई जो बाद में टीम को काफी महंगी भी पड़ी। दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के छठे ओवर  में हार्दिक पांड्या की गेंद पर रॉबिन उथप्पा ने मिड ऑन पर हवा में शॉट खेला जो सीधा मारकंडे के पास गया। लेकिन इस बेहद आसान कैच को उन्होंने ड्रॉप कर दिया। कैच ड्रॉप होते ही हार्दिक मारकंडे की तरफ तेज गुस्से में देखकर कुछ बोले और फिर आगे बढ़ गए।

हार्दिक का गुस्सा जायज भी था क्योंकि इतने आसान कैच को छोड़ने का उन्हें बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा। जब मारकंडे ने कैच ड्रॉप किया तो उथप्पा उस समय सिर्फ 4 रन पर थे, लेकिन जीवनदान मिलने के बाद आगे चलकर उन्होंने 54 रन की शानदार पारी खेली। हालांकि उथप्पा बाद में आउट हो गए और मुंबई इंडियंस ने मैच अपने पक्ष में कर लिया। आपको बता दें कि मुंबई के 181 रनों के जवाब में कोलकाता की टीम सिर्फ 168 रन ही बना सकी।

पहली गेंद डॉट बॉल फेंकने के बाद जब हार्दिक ने शॉर्ट गेंद फेंकी तो उथप्पा ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद हवा में सीधे मिड ऑन पर खड़े मयंक मार्कण्डेय के पास गई. मयंक को इधर उधर भी नहीं हिलना था और गेंद तेज भी नहीं आ रही थी, लेकिन इसके बावजूद मयंक ने यह आसान कैच छोड़ दिया. हार्दिक इससे काफी नाराज दिखाई दिए और गुस्से में मयंक को कुछ कहते भी दिखाई दिए.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com