Arrest: 39 दिन बाद कब्जे में आई ‘बलात्कारी बाबा’ राम रहीम की ‘हनी’!

39 दिन बाद पकड़ी गई हनीप्रीत के बारे में हालांकि पंजाब और हरियाणा पुलिस दोनों ही इनकार कर रही है, लेकिन सूत्र लगातार इसकी पुष्टि कर रहे हैं कि हनीप्रीत कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में थी, जिसे आत्मसमर्पण से पहले ही पुलिस ने धर-दबोच लिया। 

 

मीडिया के आने के कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने आखिरकार बलात्कारी बाबा राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को दबोच ही लिया। पंजाब पुलिस ने हिरासत में लेकर हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। हनीप्रीत को चंडीगढ़ के पास मोहाली में पकड़ा गया है। 39 दिन बाद पकड़ी गई हनीप्रीत के बारे में हालांकि पंजाब और हरियाणा पुलिस दोनों ही इनकार कर रही है, लेकिन सूत्र लगातार इसकी पुष्टि कर रहे हैं कि हनीप्रीत कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में थी, जिसे आत्मसमर्पण से पहले ही पुलिस ने धर-दबोच लिया। 
 


आपको बता दें कि दो निजी चैनल्स को इंटरव्यू देने के बाद ये भी चर्चा चल रही थी कि हनीप्रीत पंचकूला में पुलिस के समक्ष आत्मेसमर्पण कर सकती है। गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से लापता हनीप्रीत कथित तौर पर टीवी चैनल्स पर पहली बार सामने आई तो देशभर में सुर्खियां बन गई। इसके बाद पंचकूला पुलिस सक्रिय हो गई और पुलिस मुख्यारलय में सरगर्मी बढ़ गई। पुलिस चाहती थी कि हनीप्रीत को सरेंडर करने से पहले गिरफ्तार कर लिया जाए।


आपको ये भी बता दें कि हरियाणा पुलिस ने इस संबंध में पंजाब पुलिस और चंडीगढ़ पुलिस को भी अलर्ट कर दिया था। पुलिस को आशंका थी कि हनीप्रीत पंचकूला, चंडीगढ़ और मोहाली में कहीं छिपी हो सकती है। इसके बाद तीनों जगह की पुलिस सक्रिय हो गई। इसी दौरान हनीप्रीत मोहाली पुलिस की गिरफ्त में आ गई।

ब्यूरो रिपोर्ट, समाचार टुडे

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com