कोक में पल रहे बच्चे की हत्या की कोशिश,पत्नि नही मानी तो कहा तलाक-तलाक-तलाक!

-आजम खान (सहारनपुर)

 उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में आतिया साबरी के बाद तीन तलाक का एक आैर गंभीर मामला नानौता थाना क्षेत्र से निकलकर सामने आया है।नानौता क्षेत्र की रहने वाली एक गर्भवती महिला काे उसके पति ने तीन बार तलाक-तलाक-तलाक बोलकर और उसके साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।विवाहिता का आराेप है कि उसे इसलिए तलाक दिया गया क्याेंकि उसने पेट में पल रहे तीसरे बच्चे का गर्भपात कराने से इंकार कर दिया था।

पीड़ित विवाहिता के मुताबिक उसकी पहली दाे बेटियां हैं आैर ससुराल के लाेगाें काे आशंका थी कि कही तीसरी भी बेटी ना हाे जाए।यही कारण था कि ससुराल वाले गर्भ काे गिराना चाहते थे।विवाहिता का यह भी आराेप है कि जब उसने पुलिस से इस मामले की शिकायत की ताे पुलिस थाने में भी उसकी सुनवाई नहीं हुई।नानाैता नगर के मोहल्ला कानून गोयान की रहने वाली विवाहिता सगुफता ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी व उत्तर प्रदेश के सीएम याेगी आदित्यनाथ काे पत्र भेजा है।

इस पत्र में पीड़िता ने लिखा है कि करीब पांच साल पहले उसकी शादी गंगोह के बुडढाखेडा गांव के रहने वाले शमशाद के साथ हुई थी। शादी के बाद उसकी दाे बेटियां हैं। अब वह तीसरी बार पेट से है।कही तीसरी भी बेटी ना हाे जाए इस डर से 24 मार्च को पति आैर ससुराल के अन्य लाेगाें ने उस पर गर्भ गिराने का यानि गर्भपात कराने का दबाव बनाया।विवाहिता ने गर्भ में पल रहे बच्चे का कत्ल कराने से साफ इंकार कर दिया ताे उसके साथ मारपीट भी की गई।आराेपी पति ने गुस्से में उसे तीन बार तलाक बाेल दिया आैर घर से निकाल दिया।पीड़िता के मुताबिक उसी दिन वह अपने मायके लाैट आई आैर ननाैता थाने में पहुंचकर पुलिस काे पूरी घटना बताई लेकिन पुलिस ने मामले काे गंभीरता से नहीं लिया।अब महिला ने एसएसपी आैर डीआईजी समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी आैर सीएम याेगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com