पति की हैवानियत, ब्लेड से सिर के बाल काटकर किया गंजा, पुलिस ने भी पीडिता का बनाया तमाशा

शाहजहांपुर में एक पति का हैवानियत से भरा चेहरा सामने आया है। पति ने पत्नी को चरित्रहीन बताते हुए ब्लेड से सिर के बाल काटकर उसे गंजा कर दिया। इस काम में उसके भाई ने भी उसका हाथ दिया। खास बात ये रही कि पुलिस ने भी पीड़ित महिला की शिकायत दर्ज करने के बजाए उसे दिन भर थाने में बैठाए रखा।

थाने में रोती बिलखती इस महिला की ये हालत किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने की है। उसी पति ने जिसके साथ उसने सात फेरे लिए थे…सात जन्मों तक जीने-मरने की कसमें खाई थी। थाना निगोही के राघवपुर गांव की रहने वाली इस महिला का पति अशोक उसके चरित्र पर अक्सर लांछन लगाया करता था। उसे चरित्रहीन बताया करता था। इसी बात को लेकर वो अक्सर महिला के साथ मार-पीट किया करता था। यहां तक कि उस पर अनैतिक काम करने का दबाव बनाया करता था। एक दिन उसने उसे खाने में नशीली दवा मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। फिर अपने भाई के साथ मिलकर ब्लेड से उसके बाल काटकर गंजा कर दिया। पीड़िता को जब होश आया तो अपनी हालत देखकर उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई।

महिला के दुखों का अंत यही नहीं हुआ। जब वो शिकायत दर्ज कराने थाने गई तो वहां भी उसके साथ ज्यादती हुई। पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज करने की जगह उसे सुबह से शाम तक थाने में बैठाये रखा। मामला जब अधिकारियों के संज्ञान में आया तो आरोपी पति के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पति ने अपनी पत्नी का सिर मूंडकर हैवानियत को अंजाम दिया। रही-सही कसर खाकी ने पूरी कर दी…होना तो ये चाहिए था कि पुलिस पीड़िता की शिकायत दर्ज कर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई करती। लेकिन हुआ उल्टा..पुलिस ने महिला की मदद करने के बजाय उसे थाने में बैठाकर उसका तमाशा बनाया..पीड़िता अपने हाल पर आंसू बहा रही है और इंसाफ मांग रही है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com