IAS विमल शर्मा के घर में इनकम टैक्स इंडिया ने मारा छापा

रिपोर्ट – विशाल शर्मा (मैनपुरी)

उत्तर प्रदेश – आयकर विभाग की आगरा, मैनपुरी, एटा और गाजियाबाद की टीमों ने भोगांव में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी विमल कुमार शर्मा के छोटा बाजार स्थित आवास पर बुधवार सुबह अचानक छापा मारा। आईएएस विमल कुमार शर्मा गाज़ियाबाद में जिलाधिकारी पद पर तैनात रहे हैं। कार्रवाई के दौरान अधिकारियों के साथ आई पुलिस ने चारों ओर से घर को घेर लिया। छापामार कार्रवाई के दौरान कस्बा में तरह तरह की चर्चा रहीं। खबरे है कि आयकर टीम की ये छापेमारी आय से अधिक संपत्ति के मामले में हैं। विमल शर्मा अभी ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में एडिशनल सीईओ के पद पर तैनात हैं।


बता दें कि  सपा सरकार के दौरान गाजियाबाद जिले में तैनात रहे अधिकारी पर आयकर विभाग की नजर थी। बुधवार को आय​कर विभाग की टीमों ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारी विमल कुमार शर्मा के भोगांव स्थित आवास पर छापामार कार्रवाई की है। वर्तमान में ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में एडिशनल सीईओ के पद पर विमल शर्मा तैनात हैं। सुबह आठ बजे पहुंचीं आयकर की टीमों की कार्रवाई खबर लिखे जाने तक जारी है।


पत्नी के घर भी छापा-
टीम के साथ आए अधिकारियों ने पूरे घर में छानबीन तेज की है। खबर ये भी है कि मेरठ में आरटीओ के पद पर तैनात ममता शर्मा के आवास पर भी आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है। अभी ये कह पाना मुश्किल हैं कि ये छापामार कार्रवाई कितने समय तक चलेगी।

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com