बेटी के लुक से खुश नहीं हैं करीना कपूर, करियर को लेकर किया बड़ा फैसला ‘सिंबा’ में दिखेगा इसका असर

करीना कपूर खान ने सौतेली बेटी सारा अली खान के करियर को लेकर अहम फैसला किया है। पिछले दिनों खबर आई थी कि बेबो फिल्म 'केदारनाथ' में सारा के लुक से खुश नहीं हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के साथ करीना कपूर खान की अच्छी बॉन्डिंग है। लेकिन हाल ही में करीना ने सारा के लिए जो किया है उसे जानकर आप भी करीना की तारीफ करेंगे। अब ये तो आप सब जानते ही हैं कि सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सारा ने अपनी दूसरी बड़ी फिल्म 'सिंबा' भी साइन कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।

अब रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना ने इस फिल्म के लिए सारा को अपना मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट पॉम्पी दे दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि करीना को 'केदारनाथ' में सारा का लुक ज्यादा अच्छा नहीं लगा इसलिए उन्होंने पॉम्पी से कहा कि वो 'सिंबा' के लिए सारा का मेकअप लुक एक यंग लुक वाला करें।

करीना कपूर के हेयर और मेकअप स्टाइलिस्ट पॉम्पी हंस सालों से उन्हें तैयार करते आ रहे हैं। अब करीना ने पॉम्पी को सारा खान का लुक भी स्टाइल करने कहा है। दरअसल, करीना कपूर यह बखूबी जानती हैं कि एक एक्ट्रेस के करियर के लिए उसका लुक और स्टाइल कितना मायने रखता है। यही वजह है कि वह बेटी के करियर से जुड़ी इस बात को लेकर कोई समझौता नहीं करना चाहतीं।

बता दें कि जब सारा ने 'केदारनाथ' की शूटिंग शुरू की थी तो करीना से पूछा गया था कि वो सारा को उनके डेब्यू के लिए कैसे तैयार कर रही हैं। तब करीना ने कहा था, 'मैं कोई उसकी टीचर नहीं हूं। वो काफी टैलेंटेड और खूबसूरत है। इसके साथ ही एक्टिंग तो उनके खून में है। वो जो भी करेगी अच्छा ही करेगी।'

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' 28 नवंबर को रिलीज होगी। अभिषेक कपूर निर्देशित इस फिल्म में वह सुशांत सिहं राजपूत के साथ नजर आएंगी। वहीं, रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म 'सिंबा'  29 दिसंबर को आएगी।  एक ही साल में उनकी दो-दो फिल्में रिलीज होंगी। खबर है कि अनुष्का शर्मा भी उन्हें अपनी एक होम प्रोडक्शन फिल्म में कास्ट करना चाहती हैं। 

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com