बेटे की शादी के बाद जेल पहुंचे लालू, जानिऐ कैदीयों के मिठाई मागने पर लालू का जवाब

 

आरजेडी सुप्रीमो लालूप्रसाद यादव को मंगलवार को भी रात जेल में ही बितानी होगी. तीन दिन के पैरोल खत्म होने के बाद सोमवार को लालू यादव पटना से रांची पहुंचे थे. वहीं, रांची हाईकोर्ट से लालू यादव को 6 हफ्तों का प्रोविजनल बेल मिला है. लेकिन इसकी कागजी कार्यवाही पूरी नहीं होने की वजह से सोमवार को उन्हें जेल में बितानी पड़ी. मंगलवार को भी बेल की आर्डर शीट कोर्ट नहीं पहुंच पाने की वजह से बेल की प्रक्रिया पूरी नहीं हो पायी है. ऐसे में लालू यादव को मंगलवार को भी जेल में ही रात गुजारनी होगी

सोमवार की रात लालू प्रसाद यादव बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल रांची में फिर से जाना पड़ा। लालू के वकील प्रभात कुमार ने बताया कि लालू की रिहाई की कागजी कार्रवाई पूरी होते ही उन्हें मंगलवार को जेल से छोड़ा जा सकता है। 

चारा घोटाले में दोषी लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की शादी 12 मई को थी। उन्होंने जेल प्रशासन से बेटे की शादी के लिए पांच दिनों की परोल मांगी थी। जेल प्रशासन ने पांच की जगह उनकी तीन दिनों को परोल 10 मई को मंजूर की थी। वह बेटे की शादी में शामिल होने रांची से पटना पहुंचे थे। इधर उनकी ओर से कोर्ट में अंतरिम जमानत के लिए अर्जी दी गई थी। 11 मई को कोर्ट ने उनके इलाज के लिए 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत मंजूर कर ली थी। 

लालू यादव को मंगलवार को बेल मिल जाएगा इसके लिए सभी लोग आश्वस्त थे. इसलिए लालू यादव के पटना वापसी की भी पूरी तैयारी हो चुकी थी. लेकिन अब सारी तैयारियां बुधवार के लिए की गई है. इस वजह से लालू यादव को मंगलवार को भी जेल में ही रात बितानी होगी.

सोमवार को लालू प्रसाद यादव शाम को लगभग चार बजे रांची पहुंचे। यहां उन्होंने जेल प्रशासन के सामने सरेंडर किया। लालू को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल भेजा गया। 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com