जानें पूरा मामला, जब सांप ने सिर कटने के बाद भी व्यक्ति को डसा

अमरीका के टेक्सस में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति को सांप के कटे सिर ने डँस लिया.

सांप का सिर काट दिया फिर भी सांप ने डस लिया, क्या सुना है कभी ऐसा अजीबोगरीब किस्सा…? नहीं न.. हो सकता है आप इसे बकवास समझ लें लेकिन वास्तव में ऐसा हुआ है। चलिए बताते हैं आपको इस अजीब घटना के बारे में..

जेनिफ़र सटक्लिफ़ ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उनके पति बाग़ में काम कर रहे थे, तभी उन्होंने चार फुट लंबे ज़हरीले सांप को देखा.सांप को मारने के लिए उन्होंने उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. जब वो मरे हुए सांप को फेंकने जा रहे थे, तभी सांप के कटे हुए सिर ने उन्हें डँस लिया.

सांप के मरने के कई घंटों बाद भी उसका सिर ज़िंदा रहता है और डँस सकता है.

व्यक्ति की पत्नी जेनिफर सटक्लिफ ने मीडिया को बताया कि उनके पति बाग में काम कर रहे थे। जहां उन्होंने चार फुट लंबे जहरीले सांप को देखा। उन्होंने सांप को मारने के लिए उसका सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया। जब वो मरे हुए सांप को फेंकने जा रहे थे, तभी सांप के कटे हुए सिर ने उन्हें डंस लिया।एक हफ़्ते अस्पताल में रहने के बाद अब वो ख़तरे से बाहर हैं. हालांकि उनकी किडनी में थोड़ी दि़क़्क़त है.

यूनिवर्सिटी ऑफ एरिजोना में डॉक्टर लेस्ली बॉयर कहते हैं कि सांपों को मारने, खासकर उनका सिर काट देना सही नहीं है। उनके मुताबिक, "सांप को काट देना क्रूरता है। साथ ही ये आपके लिए भी खतरनाक हो सकता है, क्योंकि जब आप सांप को काटने के बाद उसके टुकड़े उठाते हैं तो आप उसके जहर के संपर्क में आ सकते हैं।"

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com