जानें ऐसा क्या हुआ, की महिला ने बॉयफ्रेंड का मर्डर कर उसके मांस से बिरयानी बनाकर मजदूर को खिलाई

यूएई में महिला की शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर उसके मांस से बिरयानी बनाकर पास में काम करने वाले मजदूरों को खिला दिया. घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक के भाई ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

बता दे की आरोपी महिला मोरक्को की रहने वाली है, लेकिन उसने UAE में घटना को अंजाम दिया है. अल ऐन नाम की जगह पर अपने घर में महिला ने 7 सालों तक साथ रहने वाले ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार कोर्ट में महिला ने कबूल किया कि उसने बॉयफ्रेंड को इसलिए मार दिया, क्योंकि उसने उसे धोखा दिया था. हत्या काफी समय पहले की गई थी. इसका खुलासा तब हुआ, जब मृतक का भाई उसकी तलाश में महिला के घर पहुंच गया. जब उसने महिला से अपने भाई के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसे किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है. महिला ने पूछताछ में बताया कि उसका किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर हो गया था, जिसके बाद हमारा ब्रेकअप हो गया.

पुलिस को महिला के घर के ग्राइंड़र में मृतक के दांत मिले थे. जिसके डीएनए टेस्ट से आधार पर मृतक की पहचान हो सकी. आरोपी महिला ने बताया कि उसने घटना को अंजाम देने के बाद अपने एक दोस्त की मदद से पूरे घर की सफाई की थी. फिलहाल आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com