ENCOUNTER LIVE: भागा था आंखों में धूल झौंककर…पुलिस ने कर दिया ढ़ेर!

मुजफ्फरनगरः पुलिस वालों की आंखों में धूल झौंककर भागने वाले 12 हजार के इनामी बदमाश नदीम को पुलिस ने एनकाउंटर में ढे़र कर दिया। कुछ देर पहले जानसठ और ककरौली थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ककरौली के जंगल में नदीम को घेर लिया और एनकाउंटर में मार गिराया।


मारा गया बदमाश नई मंडी कोतवाली इलाके के बागो वाली इलाके का रहने वाला नदीम था, जिस पर 12 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज थे। पुलिस को लूट और अन्य मामलों में काफी दिनों से नदीम की तलाश थी, लेकिन वो हत्थे नहीं चढ़ पा रहा था। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर नदीम को कैराना से धर दबोच लिया था, लेकिन ये बदमाश इतना शातिर था कि पुलिस को उस वक्त चकमा देकर फरार हो गया, जब नई मंडी कोतवाली पुलिस के दो जवान इसे लेकर कोर्ट जा रहे थे। 


रेलवे क्रोसिंग पार करते ही पीछे से आए बाइक सवार दो लोगों ने सिपाहियों की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया और नदीम को बाइक पर बैठाकर ले भागे। 
आज देर शाम पुलिस को नदीम की लोकेशन जानसठ-ककरौली के बीच जंगल में मिली तो पुलिस ने उन्हें घेर लिया और सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन बदमाश नदीम ने सरेंडर करने के बजाए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसकी वजह से पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग करनी पड़ी। पुलिस की गोली नदीम को जा लगी, जिसकी वजह से वो मौका-ए-वारदात पर ही ढे़र हो गया। ख़बर लिखे जाने तक ये स्पष्ट नहीं हो सका था कि मारे गए बदमाश के पास से क्या-क्या बरामद हुआ।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com