15 साल का भ्रष्टाचार का कच्चा चिट्ठा खोलकर रख देंगे: मोदी

 मणिपुर: शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मणिपुर में एक सभा को संबोधित करने पंहुचे। पीएम ने यहां अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी को सम्बोधित किया। अपने एक घंटे के संबोधन में  पीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा  कि पिछली सरकारों ने मणिपुर को बर्बाद कर दिया है। 


प्रधानमंत्री ने पार्टी को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज मणिपुर पूरी तरह भारतीय जनता पार्टी के रंग में रंग चुका है। पहले आए दिन पूर्वोत्तर के मुख्यमंत्री दिल्ली में ही बैठे रहते थे, उस समय की सरकार इन नेताओं को मिलने का समय तक नहीं देती थी।पहली बार केंद्र  का कोई मंत्री 90 बार खुद आया और भारत सरकार की योजनाओं का सीधा-सीधा हिसाब लिया।


पीएम ने कहा-
 "मैं पहला प्रधानमंत्री था, जो 40 साल बाद NEC की बैठक में आया,नॉर्थ-ईस्ट के हर राज्य की एक शक्ति है।हमने दिल्ली की पुलिस में खासतौर पर पूर्वोत्तर के जवानों को नौकरी देना का प्रबंध किया।पीएम मोदी ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि  मैं जनता का लूटा हुआ माल वापस लेकर रहूंगा। मणिपुर में पिछले 15 साल में जो भ्रष्टाचार हुआ है, उसका कच्चा चिट्ठा हम खोलकर रख देंगे ।कांग्रेस की सरकार ने 15 साल में जो नहीं किया, वो हम 15 महीनों करके दिखाएंगे।"


पीएम ने सत्ताधारी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा "जहां कांग्रेस बैठी है, वहां एक भी राज्य विकास नहीं कर रहा है।कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के जो खेल खेले हैं, उन बातों को हम कभी-कभी भूल नहीं सकते हैं। मणिपुर की कांग्रेस सरकार आपके घर में उजाला नहीं चाहती, ये आपको अंधेरे में रखना चाहती है। अगर बिजली नहीं होगी तो कौन कारखाने लगाएगा और कारखाने नहीं होंगे तो रोजगार कैसे मिलेगा। मणिपुर के रास्तों पर ब्लॉकेज, यहां की कांग्रेस सरकार की विफलता का जीता जागता उदाहरण है।"


इतना ही नही पीएम ने कांग्रेस सरकार को ललकारते हुए कहा कि "कांग्रेस नेताओं ने जनता पर जो जुल्म किया उसका हिसाब इन्हें देगा पड़ेगा। चुनाव जीतने के लिए जो सरकार जनता पर इतना जुल्म करें, उसे एक मिनट भी राज में रहने का अधिकार नहीं है।"


बता दें कि मणिपुर में 4 और 8 मार्च को विधानसभा चुनाव होना है जिसमें कांग्रेस और बीजेपी की कड़ी टक्कर होनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com